Loading...

7 साल की मासूम बच्ची से रेप: इसके बाद दरिंदे ने किया कुछ ऐसा जिसे जानकर रूह कांप जाए

0 30

मध्य प्रदेश में आए दिन हो रही रेप की घटनाओं में एक बार फिर से नया मामला सामने आया है। आपको बता दें शिवराज सरकार के मंत्री सुरेंद्र पटवा के विधानसभा क्षेत्र से एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। खबरों के मुताबिक एक युवक ने 7 साल की बच्ची के साथ रेप किया और उसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पास रायसेन जिले से यह घटना आई है। दरअसल आरोपी ने रेप के बाद मासूम का गला घोटकर हत्या कर दी और उसका शव जंगल में फेंक दिया। जांच के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक जितेंद्र नाम के आरोपी ने मासूम लड़की को 13 तारीख के दिन टॉफी दिलाने के बहाने घर से बहला फुसलाकर ले गया था। इसके बाद आरोपी ने बच्ची के साथ कुकर्म किया और फिर इसका गला घोटकर हत्या कर दी। शक से बचने के लिए आरोपी ने बच्ची की लाश को जंगल में फेंक दिया।

आपको बता दें जहां यह घटना हुई यह क्षेत्र ओबेदुल्लागंज थाना क्षेत्र के गोहरगंज तहसील मुख्यालय का एरिया है। यह एरिया शिवराज सरकार के मंत्री सुरेंद्र पटवा के विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है।

Loading...

पुलिस के मुताबिक आरोपी 13 अगस्त को मासूम लड़की को घर से टॉफी देने के बहाने ले गया था, जिसके बाद उसने उसके साथ रेप किया और उसका लगोट कर उसकी हत्या कर दी।

इसके बाद युवक ने शक से बचने के लिए उस लड़की की लाश को जंगल में ले जाकर फेंक दिया। आरोपी उसी मासूम का रिश्तेदार बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

मासूम के साथ हुए रेप और हत्या का यह पहला मामला नहीं है। दरअसल इससे पहले भी इसी मंत्री के क्षेत्र में कई घटनाएं हो चुकी है। हाल ही में इसी तरह की एक घटना हुई थी जिसमें 5 साल की मासूम के साथ रेप किया गया। यह घटना भोजपुर एरिया में हुई थी।

पुलिस ने आरोपी जितेंद्र को हिरासत में ले लिया है। शासकीय अवकाश होने के कारण आज आरोपी को अदालत में पेश नहीं किया जाएगा। सोमवार को आरोपी जितेंद्र को अदालत ले जाएगा और फिर वहां से जेल जेल भेजा जाएगा।

पूरे प्रदेश में बीते कई दिनों से इस प्रकार की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है और आरोपी बेखौफ घूम रहे हैं। पिछले कई दिनों में काफी सारी मासूम लड़कियां रेप की शिकार हुई थी। मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज ने इस गंभीर समस्या पर चिंता व्यक्त की थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.