Loading...

भाभी ने उठाया मर्दानगी पर सवाल, तो देवर खो बैठा आपा और कर दिया ऐसा…..

0 98

दिल्ली के पहाड़गंज एरिया से चौंकाने वाली ख़बर सामने सामने सामने सामने आई है दरअसल यहां रहने वाले एक लड़के को अपनी लड़के को अपनी भाभी और उसके बेटे की एक बात इतनी जबरदस्त चुभी की उसने एक धारदार फावड़े से से भाभी की हत्या कर दी साथ ही उसने अपने भतीजे पर भी फावड़े से प्रहार किया फिलहाल उसकी हालत गंभीर है पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी भाभी और भतीजे ने उसके बारे में गलत कहा इसी वजह से उसने उन दोनों पर हमला किया था।

आपसी कहासुनी से बढ़ी बात

राजकुमार नाम का यह आरोपी अपनी भाभी कौशल्या(55) और उसके बेटे मोहित(25) और अपनी माँ के साथ रहता था। 2 दिन पहले कौशल्या का भतीजा पुरुषोत्तम उसके घर आया। बीते बुधवार को इन भाभी देवर में कहासुनी हो गयी। उस वक्त कौशल्या का भतीजा पुरुषोत्तम भी राजकुमार को भला बुरा कहने लगा।

Loading...

पुरुषोत्‍तम के थप्‍पड़ से आगबबूला हुआ राजकुमार

दरअसल इस कहासुनी में कौशल्या और पुरुषोत्तम ने कहा कि राजकुमार शारीरिक कमजोर है और पूरे दिन निक्कमा बैठा रहता है। साथ ही पुरुषोत्तम ने राजकुमार के थप्पड़ भी मार दी। उसी रात 2 बजे राजकुमार फावड़े सहित आया और घर मे सो रहे कौशल्या और उसके भतीजे पुरुषोत्तम की हत्या कर दी। साथ ही कौशल्या के बेटे मोहित पर भी हमला किया। मोहित की हालत अभी गम्भीर है लेकिन कौशल्या और पुरुषोत्तम की मौत हो गयी।

आरोपी की माँ ने किया बीच बचाव

आरोपी की माँ ने हमले के वक्त कौशल्या और पुरुषोत्तम को बचाने की कोशिस की लेकिन तब तक दोनों मार चुके थे। जानकारी के मुताबिक आरोपी राजकुमार को शक था कि उसकी भाभी चरित्रहीन है। लेकिन इस कहासुनी और पुरुषोत्तम के थप्पड़ ने पूरा मामला ही बिगाड़ दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.