Loading...

बिना कपड़ों के ही लड़की पहुंच गई होटल और सरेआम करने लगी कुछ ऐसा

0 32

अमेरिका के मैरीलैंड से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यह पूरा वाक्य एक बार का है, जहां पर एक ऐसी लड़की घूम रही थी जिस पर बार में बैठे सब लोगों की नजर थी। दरअसल यह लड़की उस होटल में वेटर का काम कर रही थी। दोपहर के समय में लंच करने वाले व्यक्तियों की संख्या काफी थी। सबको गरमा-गरम खाना खाने की इच्छा थी। लेकिन अचानक एक ऐसी लड़की पर सबकी नजरें पड़ी तो लोग अचंभित रह गए।

आपको बता दें, जो लड़की वहां वेटर का काम कर रही थी, उसके शरीर पर कपड़ो की बजाय रंग किया हुआ था। काफी देर तक तो लोगों को कुछ समझ मे नहीं आया। लेकिन सच्चाई उजागर होने में ज्यादा समय नहीं लगा। सब लोगों ने उस लड़की की सच्चाई को भांप लिया।

जो लड़की बार मे ड्रिंक सर्व कर रही थी उसने अपने शरीर पर बॉडी पेंट करवाया हुआ था। लोगों ने इसके बारे में बातचीत शुरू कर दी। थोड़ी ही देर में बार मे बैठे सब लोगों की इसकी सच्चाई मालूम चल गई। लड़की यह सोच रही थी कि वो बार के सभी गेस्ट को चकमा दे देगी लेकिन वो कामयाब ना हो सकी।

आपको बता दें, बॉडी पेंट के इस फैशन की शुरुआत काफी समय पहले ही हो चुकी थी। अब लोग आसानी से इस बॉडी पेंट को पहचान लेते है।

Loading...

लोग अलग अलग तरह से उस लड़की पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। कुछ इसकी तारीफ कर रहे थे तो कुछ उस लड़की की बुराई भी कर रहे थे। कई लोगों को उस लड़की का इस तरह पेश आना रास नहीं आया।

जानकारी के मुताबिक उस लड़की का नाम शैनन बताया जा रहा है। लड़की घटना के दिन Lee’s Landing Docking नामक एक बार मे बिना कपड़ों के ड्रिंक सर्व कर रही थी। इस लड़की के बॉडी पेंट का काम मशहूर आर्टिस्ट जैन सीडल ने किया। यही पेंटर ‘jen the body painter’ के नाम से फेमस है। वही किसी ने शैनन का वीडियो भी बना लिया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.