Loading...

अद्भुत : मौत के 10 दिन बाद महिला के गर्भ से जन्मा बच्चा, मामला है काफी अजीब…

0 29

यह चौंकाने वाला मामला दक्षिण अफ्रीका से सामने आया है। दरअसल यहाँ 10 दिन पहले मार चुकी एक महिला के गर्भ से एक बच्चे का जन्म हुआ। इस बात का आटा तब चला जब महिला के ताबूत को दफनाने के लिए खोल गया।

यह पूरा वाकया दक्षिण अफ्रीका के म्थ्यासी गांव का है जहां 10दिन पहले अस्पताल में एक 33 वर्षीय महिला की मौत हो गयी थी। इस समय यह महिला 9 माह की गर्भवती भी थी। नोमवेलिसो नाम की इस महिला कर पहले से ही पांच बच्चे थे। लेकिन इस बार जन्मे छठवें बच्चे की मौत हो गयी थी।

गांव परिवार हुआ हैरान

इस पूरी घटना की जानकारी कब्रिस्तान में काम करने वालों ने दी थी। इनके अनुसार इस घटना से लोग इतने हैरान और डरे हुए थे कि उन्होंने यहतक नहीं देखा कि नवजात लड़का है या लड़की है। खुद कब्रिस्तान वाले भी हैरान थे क्योंकि उन्होंने पिछले 20 सालों में ऐसा वाकया कभी नही देखा। सभी लोग इतने डरे हुए थे कि महिला और उसके बच्चे को तुरंत ही दफना दिया गया। महिला के परिवार वाले काफी हैरान, स्तब्ध और डरे हुए है।

Loading...

काफी अजीब और असामान्य घटना

महिला की मां के अनुसार मरने वाली महिला को सांस लेने में दिक्कत थी। महिला की मां बेटी की मौत पर पहले से ही सदमे में थी लेकिन अब इस नवजात की मौत से वो और गहरे सदमे में चली गयी।

वही कुछ डॉक्टर्स और विशेषज्ञों का मानना है कि यहएक अजीब घटना है लेकिन ऐसा हो सकता है। हो सकता है कि मरने के बाद इस महिला के पेट मे काफी ज्यादा गैस बनी हो जिसके दबाव से गर्भ में पड़ा बच्चा बाहर आ गया। इसके अलावा मारने के पश्चात इंसानी शरीर की सभी मांसपेशियां ढीली और शिथिल हो जाती है। इस कारण भी बच्चा का जन्म हो सकता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.