Loading...

INDvsENG: भुवनेश्वर कुमार को लेकर बड़ी अपडेट, जानिए पूरी खबर……

0 16

भारतीय टीम फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर है। वहां चल रही टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम 2 मैच हार चुकी है। इसी के साथ इंग्लैंड की टीम 2-0 की बढ़त बनाए हुए है। विराट की टीम और इंग्लैंड के बीच इस सीरीज का अगला मैच शनिवार को होना है। इस मैच के बाद ही आगे के दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन की घोषणा की जाएगी।

वहीं भारतीय टीम के प्रशंसक भुवनेश्वर कुमार की वापसी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे है। लेकिन आपको बता दें, कि भुवनेश्वर कुमार के पीठ का दर्द अभी पूरी तरह ठीक नही हुआ है। अगले दो मैचों में उनका खेल पाना मुश्किल है। भुवनेश्वर कुमार इस सीरीज के अंतिम वनडे में चोटिल हुए थे।

इसी साल की शुरुआत में भुवनेश्वर ने दक्षिण अफ्रीका में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। इसी आधार पर सब उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ आक्रामक प्रदर्शन के बारे में सोच रहे थे। हाल ही में भुवनेश्वर ने एनसीए में हिस्सा लिया लेकिन एनसीए के अनुसार भुवनेश्वर अभी खेलने के लिए पूरी तरह से फिट नहीं है।

Loading...

BCCI ने टेड टीम की घोषणा करते हए कहा था कि भुवनेश्वर कुमार अंतिम दो टेस्ट में टीम का हिस्सा रहेंगे। भारतीय टीम इस इंग्लैंड दौरे पर पूरी तरह फ्लॉप साबित हुई है। भारत को पहले टेस्ट में 31 रन और दूसरे टेस्ट में 159 रनों की करारी हार का मुंह देखना पड़ा।

वैसे देखा जाए तो दोनों टीमों के गेंदबाजो ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। पहले टेस्ट में भारतीय गेंदबाजों ने कुल 20 विकेट चटकाए थे। लॉर्ड्स में इंग्लैंड के मध्यक्रम के प्लेयर्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया लेकिन इससे पहले भारतीय गेंदबाजों का बोलबाला था। वहीं अश्विन और इशांत ने भी बेहतरीन परफॉरमेंस दिया लेकिन भारतीय स्पिनर्स कुछ खास नहीं कर पाए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.