Loading...

महिला ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा भतीजा उकसाता था तलाक के लिए और मेरे साथ करता था यह सब…..

0 24

हरियाणा के फतेहाबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल एक महिला ने अपने ही भतीजे पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि उसके जेठ के लड़के ने उसे बहला-फुसला कर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके अलावा महिला का कहना है कि उसके भतीजे ने उसे जान से मार देने की धमकी भी दी है।

यह है पूरा मामला….

पीड़ित महिला के अनुसार उसकी शादी करीबन 7 साल पहले कैथल जिले के एक गांव में हुई थी। महिला दो बच्चों की मां भी है। महिला का कहना है कि जेठ का लड़का हमेशा मुझे बुरी नजर से देखता था। लड़के ने पीड़ित महिला।को अपने झांसे में ले लिया फिर महिला।ने भी उस पर विश्वास कर लिया।
महिला ने आरोप लगाए है कि यही भतीजा मुझे अपने पति से तलाक लेने के लिए उकसाता था। इसके अलावा आरोपित लड़के ने पीड़िता से यह कहकर कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए की वो उससे शादी करेगा और जीवन भर उसका साथ देगा।

एक हफ्ते पहले दी जान से मारने की धमकी
बीते हफ्ते महिला अपने बेटे के साथ मार्किट दवाई लेने गई थी। तभी वहां आरोपित लड़का आया और उसे बस से उतारकर जबरदस्ती अपने साथ दूसरी जगह ले गया। विरोध करने पर आरोपी ने महिला को जान से मारने की धमकी दी।

Loading...

महिला का कहना है कि आरोपी ने मुझ पर दबाव बना कर नरवाना बुलाया और मेरे बच्चों और पति को जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके अलावा आरोपी पीड़िता से एक लाख रुपये भी ऐंठ चुका है। पुलिश ने पीड़िता के कहे अनुसार शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी अभी फरार चल रहा है और पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.