Loading...

बेहद शानदार है मनीषा कोइराला का घर, महल नहीं पर महल से कम भी नहीं….

0 28

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला पूरे 48 वर्ष की हो चुकी है। हाल ही मे उन्हें संजू फ़िल्म में नर्गिस का किरदार निभाते हुए देखा गया। जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। मनीषा के लिये संजू फ़िल्म काफी फायदेमंद रही। इसके आधार पर अब उनका फिल्मी करियर एक बार फिर से सही दिशा में आने लग गया है।

वर्ष 2012 में मनीषा को कैंसर हो गया था लेकिन जैसे तैसे मनीषा ने इस जंग को जीत लिया। मनीषा कोइराला अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी है। हर रोज बेहद खूबसूरत तश्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती है। मनीषा का घर भी उनकी तरह बेहद खूबसूरत है।

मनीषा का पर्सनल लिविंग रूम बेहद ही सलीके से सजाया हुआ है जो बेहद खूबसूरत लगता है। इसी लिविंग रूम के बीच एक पेड़ के तने को भी सजाया गया है जो इस रूम की सुंदरता में चार चांद लगाता है।

Loading...

मनीष के पूरे घर की बात की जाए तो यह हल्के रंग से रंगा हुआ है। वही घर के पर्दे और सोफे पर सफेद रंग के पर्दे है। इस वजह से इनका घर एक खुला खुला से और सुंदर दिखता है।

इसके अलावा घर की सीढ़ियों को भी बेहद शानदार तरीके से सजाया गया है। साथ ही घर मे छोटे छोटे पौधों की सजावट भी की गई है। इसके अलावा घर की लाइटिंग भी बेहद कूल फील करवाती है।

घर की सजावट की बात करें तो इसमें से काफी सारे समान विदेश से इम्पोर्ट किया गया है। लिविंग रूम के अलावा घर के हर हिस्से पर भी बारीकी से ध्यान दिया गया है। घर की खिड़कियों से भी रात के समय बेहद ही आक्रामक रोशनी दिखाई देती है।

मनीषा के घर मे फर्नीचर भी काफी कमाल का है जो बरबस लोगों को अपनी और आकर्षित करता है। इसके अलावा मनीषा गार्डनिंग का भी शौक रखती है।

सोशल मीडिया पर हर रोज मनीषा अपने गार्डन की तश्वीरें शेयर करती रहती है। इसी गार्डन के बीच एक सोफे भी लगा है जिस पर मनीषा रोज सुबह योगा करती है।

गार्डन की हरियाली काफी पॉजिटिव और कूल लुक देती है। इसके अलावा गार्डन में बोन्साई के पौधे भी देखने को मिल जाएंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.