Loading...

केरल: ईशा गुप्ता करेंगी बाढ़ पीड़ितों की मदद, अपनी एक दिन की कमाई करेंगी दान

0 18

केरल की जनता इस समय बाढ़ की परेशानी से दो-दो हाथ कर रही है। हजारों लोग इस बाढ़ के चक्कर में फंसे हुए हैं। रेस्क्यू टीमों ने कई जगह से लोगों को रेस्क्यू किया है लेकिन फिर भी कई ऐसे इलाके हैं जहां पर काफी सारे लोग अभी भी फंसे हुए हैं। ऐसे में इस समस्या से निजात पाने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी लोगों से बाढ़ पीड़ित केरलवासियों की मदद की गुहार लगाई है।

इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने भी केरल में बाढ़ पीड़ितों का सहयोग करने की बात कही है। आपको बता दें ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने सब से आग्रह किया था की बाढ़ पीड़ित लोगों की मदद करने आगे आएं। इसके साथ ही ईशा गुप्ता अपने एक दिन की कमाई को भी बाढ़ पीड़ित लोगों के लिए राहत कार्य में दान करेगी।

ईशा के अलावा अमिताभ बच्चन, वरुण धवन, अनुष्का शर्मा, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर जैसे फिल्मी सितारों ने भी ट्विटर और इंस्टाग्राम आदि से पोस्ट करते हुए लोगों से केरल राज्य वासियों की मदद करने की अपील की है। फिल्मी सितारों ने लोगो से अपील की है कि इंसान को मुश्किल में फंसे इंसान की हर सम्भव मदद करनी चाहिए।

Loading...

ईशा गुप्ता की बात करें तो वो बेबी, हमशक्ल, रुस्तम, कमांडो 2 और बादशाहों जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी है। जल्द ही ईशा जेपी दत्ता की फ़िल्म पलटन में अभिनय करती नजर आएगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.