Loading...

ऑटोमोबाइल सेक्टर में होने वाली है Apple की एंट्री, जल्द ही लॉन्च होगी Apple कार….

0 25

दुनिया की सबसे प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी Apple जल्द ही अब ऑटोमोबाइल सेक्टर में एंट्री करके धमाका करने वाली है। कम्पनी जल्द ही आने वाले समय मे अपने ब्रांड की एक कार मार्किट में लॉन्च करेगी।

हांगकांग की एक कम्पनी टीएफ सिक्योरिटीज ने यह दावा किया है कि साल 2023 से 2025 के बीच Apple कम्पनी कभी भी अपने ब्रांड की कार लॉन्च कर सकती है। दरअसल यह एप्पल कार बहरतीय बाजार से महंगी गाड़ियों की बैंड बजा देगी।
एप्पल के एनालिस्ट मिंग ची कू के अनुसार एप्पल कम्पनी जल्दी ही ऑटो सेक्टर में आ रही है। इनके अनुसार एप्पल अपने मौजूदा प्रोडक्ट्स और आने वाली नई कार के जरिए दो ट्रिलियन डॉलर का मार्किट कैप कमा सकती है।

हाल ही में मिंग ची कू ने एप्पल कम्पनी के इन्वेस्टर्स को एक ईमेल किया था और कहा था कि हम फ्यूचर में ऑटोमोबाइल्स सेक्टर में एंट्री करने के बारे में सोच रहे है। इसके तहत सन् 2023 से 2025 के बीच कभी भी हम एप्पल कार लॉन्च कर सकते है। यह कार अप्पलर कम्पनी का नेक्स्ट स्टार प्रोडक्ट होगा।
Loading...
मिंग का मानना है कि 2007 में जिस तरह एप्पल में मार्किट में तहलका मचा दिया था, ठीक उसी तरह एप्पल कार भी मार्किट में धमाका कर देगी। लेकिन अभी तक इस कार की लॉन्चिंग के बारे में ऑफिसियल घोषणा नहीं हुई है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.