Loading...

इस करिश्माई महिला के पैरों की तश्वीरें देख हर कोई हो गया हैरान, शुरू हुआ बवाल…..

0 2,701

हाल ही में एक चीनी महिला ब्लॉगर काफी सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल लोग इस महिला के ब्लॉग को पढ़ने के लिए पगल से हो रहे हैं। अब आपके मन मे यह सवाल जरूर होगा कि आखिर इस ब्लॉगर ने ऐसी क्या पोस्ट की जो लोग इसे पढ़ने के पीछे पड़े हुए है।

एक साधारण सी दिखने वाली महिला अपने ब्लॉग पर अपने पैरों की तश्वीर शेयर करती रहती है। दरअसल साधारण दिखने वाली यह महिला आम इंसानों से एकदम अलग है। इसके पैरों की तश्वीर देखकर आओ भी यह अंदाज लगा सकते है कि यह कोई साधारण इंसान नहीं हो सकती।

आपको बता दें, यह महिला ताइवान की एक यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करती है। जिसने चीनी भाषा मे ही अपनी कॉलेज के छात्रों के लिए Dcard नाम के एक ब्लॉग पर अपने पैरों की तश्वीरें शेयर की थी।

Loading...

तश्वीरें देख कर यह साफ जाहिर होता है कि इस महिला के पैर की उंगलियां एक आम इंसान के पैर की उंगलियों से काफी लंबी है। दाएं पैर की उंगलियां बाएं पैर से भी लंबी है। इनकी उंगलियां औसतन 5 सेमी तक लंबी है। आम इंसान के हाथ की उंगली की लंबाई औसतन 5 सेमी होती है।

इस अनजान महिला ने फ़ोटो शेयर करते हुए यह भी लिखा की वजब भी फ्लिप फ्लॉप पहनती तो लोग उन्हें इस प्रकार देखते थे कि जैसे वो एक पशु हो। लोग इस महिला को यह तक भी कह देते थे कि किसी पेड़ पर वो अपने चार हाथों से आसानी से चढ़ सकती है।

अब लोग इस महिला के बारे में और अधिक जानने चाहते हैं। यह महिला वाकई में एक करिश्मे से कम नहीं है। इस महिला के पैर और हाथ दोनों की उंगलियां समान दिखाई देती है। महिला कहती है कि उसके पास ग्रीक पैर है जिनमे एक पैर की उंगली उसके अंगूठे से बड़ी है। महिला इस यजीद विशेषता को सुंदरता की निशानी भी मानती है।

आपको बता दें, इस महिला के पेरेंट्स के पैरों की उंगलियां भी इस महिला के पैर की उंगलियों की तरह लंबी है। इस महिला ने ब्लॉग में पोस्ट करते हुए लिखा कि जब मैं छोटी थी तो मुझे लगता था कि मेरे पैर की उंगलियां एक आम इंसान के पैरों की उंगलियों के जैसी है। लेकिन जब मैंने पहली बार दूसरे लोगों के पैर की उंगलियों को देखा, तब मुझे यह महसूस हुआ कि मेरे पैर की उंगलियां सामान्य इंसान के पैर की उंगलियों से बहुत लंबी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.