Loading...

INDvsENG: तीसरा टेस्ट के लिए टीम में शामिल होगा ‛तिहरा शतक’ लगाने वाला ये बल्लेबाज

0 17

इंडिया और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच नॉटिंघम में होना है। इस टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों में बहरतीय बल्लेबाज पूरी तरह नतमस्तक नजर आए। ऐसे में इन सभी प्लेयर्स को इस तीसरे टेस्ट में खुद को बेहतरीन साबित करना बिल्कुल जरूरी हो गया है।

पिछले दो टेस्ट मैचों की बात की जाए तो इसमें बहरतीय टीम के ओपनर से लेकर मिडिल आर्डर के सभी बल्लेबाज एकदम फ्लॉप रहे हैं। इसके चलते यह अंदाज लगाया जा रहा है कि तीसरे टेस्ट में इंडियन टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव होना तय है।

सूत्रों के मुताबिक इस तीसरे टेस्ट में करुण नायर को मौका मिल सकता है। फिलहाल नायर इंग्लैंड में इंडिया ए टीम की कप्तानी कर रहे हैं। इस टीम में रहते हुए नायर ने इंग्लैंड के खिलाफ खुद को बेहतरीन साबित किया है। इंडिया ए से खेलते हुए उनका परफॉरमेंस काफी अच्छा रहा है।

Loading...

करुण नायर की बात की जाए तो उन्होंने वेस्टइंडीज ए टीम के खिलाफ खेलते हुए 2 टेस्ट मैचों में कुल 210 रन बनाए है। इन पारियों में करुण नायर ने 52.50 की औसत से रन बनाए जो काफी अच्छी औसत है। इस दौरान नायर ने दो अर्ध शतक भी लगाए। करूँ नायर ने 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ तिहरा शतक लगकत सबको चौंकाया था। इसके बाद करुण नायर फ्लॉप होते रहे और उन्हें इंडिया टीम से हटाना पड़ा। लेकिन मौजूदा परफॉरमेंस को देखते हुए करुण नायर को फिर से इस तीसरे मैच के जरिये टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका दिया जा सकता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.