Loading...

Flipkart अब अपने ग्राहकों को फ्री में दे रहा है यह बेहतरीन सर्विस

0 27

भारतीय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart ने जीरो फी मेम्बरशिप प्रोग्राम “फ्लिपकार्ट प्लस” सेवा लॉन्च की हैं। फ्लिपकार्ट प्लस के जरिए कंपनी का मकसद अमेजन प्राइम की तरह लोगों को सुविधाएं देना है। अमेजन प्राइम से अलग फ्लिपकार्ट प्लस जीरो फी मेंबरशिप प्रोग्राम है, अमेजन प्राइम सर्विस के लिए कस्टमर को 129 रुपये महीने या सालाना 999 रुपये का भुगतान करना होता है।

कस्टमर लॉयल्टी प्रोग्राम

फ्लिपकार्ट प्लस प्रोग्राम में अमेज़ॉन प्राइम मेम्बरशिप की तरह वन डे डिलीवरी, सेम डे डिलीवरी, प्राइम वीडिओज़, म्यूजिक एक्सेस आदि मिलता हैं। फ्लिपकार्ट की तरफ से फ्लिपकार्ट प्लस सर्विस की घोषणा पहले ही कर दी गई थी, लेकिन ई-कॉमर्स कंपनी ने इसे स्वतंत्रता दिवस पर शुरू करने का फैसला किया है। यह फ्लिपकार्ट का कस्टमर लॉयल्टी प्रोग्राम है।

Loading...

कोई भुगतान जरूरी नही है

फ्लिपकार्ट प्लस मेम्बरशिप के तहत तीन करोड़ से भी अधिक प्रोडक्ट पर फ्री और क्विक डिलीवरी मिलेगी।फ्लिपकार्ट प्लस के लिए आपको किसी प्रकार का भुगतान नहीं करना होगा और यह सालाना सब्सक्रिप्शन 15 अगस्त 2019 तक चलेगा।

250 रुपए की शॉपिंग पर एक कॉइन

फ्लिपकार्ट प्लस मेंबरशिप के लिए आपको 250 रुपये की शॉपिंग कर एक कॉइन प्राप्त करनी होगी। आप एक बार में अधिकतम 10 कॉइन तक प्राप्त कर सकते हैं। शॉपिंग करने पर मिलने वाली इस कॉइन को आप एक्सक्लूसिव मेंबर ऑफर के लिए रिडीम कर सकते हैं। मेंबरशिप लेने के दूसरे फायदे यह भी हैं कि आपको शॉपिंग करने पर रिवॉर्ड दिए जाएंगे। इनका यूज आप शॉपिंग में कर सकते हैं।

फ्लिपकार्ट प्लस की शर्तें

– यह प्रोग्राम केवल फ्लिपकार्ट एप और वेबसाइट पर ही रन करेगा।

– यह मेंबरशिप एक्टीवेशन की डेट से एक साल के लिए मान्य होगी. इस प्रोग्राम के तहत मेंबरशिप लेने के लिए आपके पास कम से कम 50 प्लस कॉइन होना जरूरी है।

– अगले साल इस सर्विस को रिन्यू आपके पास 50 प्लस कॉइन होने जरूरी हैं, इसके लिए आपको पूरे साल में इतने कॉइन कमाने जरूरी हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.