Loading...

AIIMS Live: पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी की हालत बेहद नाजुक, सभी नेता मिलने पहुँचे

0 8

पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी पिछले 9 हफ़्तों से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान(AIIMS) में भर्ती हैं। बुधवार रात में उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ गयी, एम्स की तरफ से जारी बुलेटिन में बताया गया कि पिछले 24 घंटों में पूर्व प्रधानमंत्री की तबियत ज्‍यादा बिगड़ गई है और उन्‍हें लाइफ सपोर्ट सिस्‍टम पर रखा गया है, उनकी यूरिन इंफेक्‍शन और सांस लेने में तकलीफ की समस्‍या बढ़ गई है।

उप राष्ट्रपति वैकेंया नायडू एम्स पहुचे और उन्होंने उनका हालचाल पता किया। PM मोदी भी गुरुवार सुबह उनसे मिलने AIIMS पहुचे। फिलहाल जल्द ही एम्स मेडिकल बुलेटिन जारी कर सकती हैं।

Loading...

अटल बिहारी वाजपेयी 9 जून से एम्स में भर्ती हैं, उनके गुर्दे की नली में संक्रमण, छाती में जकड़न और मूत्र में संक्रमण की समस्या हैं। 93 वर्षीय वाजपेयी मधुमेह का भी शिकार है, उनका एक ही गुर्दा काम करता हैं।

एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वाजपेयी के स्वास्थ्य की जानकारी दी थी। डॉ. गुलेरिया के नेतृत्व में वरिष्ठ डॉक्टरों की एक टीम उनके स्वास्थ्य की देखरेख कर रही है। डॉ. गुलेरिया पिछले 30 वर्षों से वाजपेयी के स्वास्थ्य की देखभाल कर रहे हैं. वाजपेयी काफी समय से बीमार चल रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.