Loading...

2700 करोड़ की मालकिन है सैफ अली खान की 42 वर्षीय अनमैरिड बहन, करती हैं ये काम

0 38

16 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाने वाले सैफ अली खान की उम्र 48 वर्ष की हो गई है. सैफ अली खान की माता का नाम शर्मिला टैगोर, पत्नी करीना कपूर, बेटे तैमूर और छोटी बहन का नाम सोहा अली खान है. लेकिन सैफ अली खान की एक और भी बहन है जिसे बहुत कम लोग जानते हैं जिसका नाम है सबा अली खान. जो सेफ अली खान से छोटी और सोहा से बड़ी है. सबा फिल्मों और पेज से दूर रहती है इसी कारण वह ज्यादा सुर्खियों में नहीं आती. सबा केवल फैमिली फंक्शन में ही आती है बाकी वह कम ही भाग लेते दिखाई देती है. सबा के पास 2700 करोड़ की प्रॉपर्टी है.

करीना कपूर की 42 वर्षीय ननंद सबा अली खान फिलहाल अनमैरिड है और ज्वेलरी डिज़ाइनर सबा के पास 2700 करोड़ की प्रॉपर्टी है. सबा फैमिली फंक्शन को छोड़कर ज्यादा भाग नहीं लेती है. कुछ ही समय पहले सबा ने एक डायमंड चेन की भी शुरुआत की थी. सबा और भाभी करीना कपूर के बीच अच्छी बनती है. सबा कई बार करीना को डायमंड ज्वेलरी की डिजाइन दे चुकी है.

सपा भोपाल में औकाफ-ए-शाही की मुखिया है और पटौदी खानदान की प्रॉपर्टी का हिसाब किताब रखती है. भारत सरकार और भोपाल रियासत के उस समय के नवाब हमीदुल्लाह ख़ान के बीच मर्जर अग्रीमेंट में साफ-साफ लिखा है कि औकाफ-ए-शाही नवाब परिवार द्वारा एक गठित स्वतंत्र संस्था है इस पर बोर्ड का कोई अधिकार नहीं होगा.

Loading...

पटौदी परिवार ज्यादातर फिल्मों में ही अपनी किस्मत आजमा रहा है. इस परिवार के ज्यादातर सदस्य बॉलीवुड में है. लेकिन सबा फिल्मों से दूर रहती है क्योंकि सबा बड़े ही शर्मीले स्वभाव की है. एक इंटरव्यू में बात करते हुए सबा ने बताया कि मैं जहां और जिस काम में हूं काफी खुश हूं मेरा मन फिल्मी लाइन में जाने का कभी था ही नहीं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.