Loading...

हस्तरेखा ज्योतिष: हथेली के इन हिस्सों से पता चलता है आपका भाग्य

0 22

आपके भविष्य से जुड़े हुए हर सवाल का जवाब आपकी हथेली में मौजूद जीवन रेखा, भाग्य रेखा, हृदय रेखा और मस्तिष्क रेखा दे देती है. हमारी हथेली पर इन रेखाओं के अलावा भी कोई छोटी मोटी रेखाएं होती है. यह छोटी मोटी रेखाये ज्योतिषशास्त्र में अपना एक अलग ही महत्व रखती है. व्यक्ति की हथेली जहां से शुरू होती है उसे मणिबंध कहते हैं और इस पर बनी हुई रेखाएं भाग्यशाली होती है. मणिबंध पर बनी हुई रेखाओं के कारण जीवन के सभी राज खुल जाते हैं.

अगर किसी व्यक्ति की मणिबंध पर बनी हुई भाग्य रेखा एकदम साफ और सीधी नजर आती है तो ऐसा व्यक्ति बड़ा ही भाग्यशाली होते हैं. ऐसे व्यक्ति जीवन में बहुत नाम और पैसा कमाते हैं.

अगर किसी व्यक्ति की हस्तरेखा में भाग्य रेखा मणिबंध से शुरू होकर शनि पर्वत पर जाकर मिल जाती है, तो इस प्रकार के व्यक्ति का भाग्य उनका हमेशा साथ देता है. ऐसे लोग बड़े ही भाग्यशाली लोग होते हैं.

Loading...

अगर किसी व्यक्ति की हथेली में भाग्य रेखा चंद्रमा के क्षेत्र से प्रारंभ हो जाती है तो ऐसा व्यक्ति बड़ा खुशकिस्मत होते हैं. इस प्रकार के व्यक्ति बहुत ही कम मिलते हैं. ऐसे व्यक्ति जीवन में हमेशा सफलता को प्राप्त करते हैं.

अगर किसी व्यक्ति के मणिबंध के पास अगर गेहूं के दाने के समान कुछ है तो इस प्रकार के व्यक्ति की सफ़लता कदमों को चुमति हैं. हर क्षेत्र में ऐसे व्यक्ति सफल हो जाते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.