Loading...

हथेली पर मौजूद है अगर यह निशान, तो जल्द ही बन जाओगे अमीर

0 18

ज्योतिष शास्त्र में हाथ में बनी हुई रेखाओं के आधार पर व्यक्ति का भविष्य तय कर देते हैं। हस्त रेखाओं में भाग्य छुपा हुआ होता है और उसी के आधार पर यह पता लगाया जा सकता है कि व्यक्ति कब धनवान बनेगा।

अगर किसी व्यक्ति का हाथ भारी हो और उसके हाथ की जीवन रेखा और मंगल रेखा आखरी तक साथ जाए,तो ऐसे व्यक्ति को जीवन में हमेशा मान सम्मान और प्रतिष्ठा मिलती है. इस प्रकार के व्यक्ति को पैतृक संपत्ति से करोड़ों का लाभ मिलता है.

अगर किसी व्यक्ति के हाथ में भाग्य रेखाओं की संख्या 1 से ज्यादा हो और सभी उंगलियों के आधार बराबर हो, तो ऐसे व्यक्ति को जीवन में अचानक खूब धन मिलता है. ऐसा व्यक्ति अचानक धनवान बन जाता है.

Loading...

अगर किसी व्यक्ति के मस्तिष्क रेखा मंगल से मंगल ग्रह तक जाती है, भाग्य रेखा मोटी से पतली हो, शनि ग्रह बहुत ज्यादा ऊंचा,अंगुलियां सीधी और जीवन रेखा गोल हो तो ऐसे व्यक्ति बिजनेस में खूब तरक्की करके पैसा कमाते हैं। ऐसे इंसानों की गिनती करोड़पति लोगों में होती है।

अगर किसी व्यक्ति का हाथ भारी हो ,शनि और सूर्य का अंगुली सीधी और बराबर हो, सूर्य रेखा दोषरहित हो और संख्या 1 से ज्यादा हो, या फिर भाग्य रेखा मणिबंध से निकल कर सीधे शनि की तरफ जाती है,तो ऐसे व्यक्ति जीवन में निश्चित ही बहुत कामयाब होते हैं. इस प्रकार के व्यक्ति बिजनेस में खूब पैसा कमा कर करोड़पति बन जाते हैं.

अगर निर्दोष रेखा भाग्य रेखा से बिना किसी दोष के चंद्रमा की ओर सीधे शनि ग्रह के नीचे खत्म हो, तो ऐसे व्यक्ति दूसरे व्यक्ति से धन को प्राप्त कर लेते हैं. इस कारण ऐसे व्यक्ति जल्द ही धनी बन जाते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.