Loading...

पति अपनी पत्नी पर बना रहा था शराब पीने का दबाब, मना किया ऐसी जगह कर दिया अटैक…

0 20

काशीपुर में एक पति अपनी पत्नी को शराब पीने के लिए कह रहा था। लेकिन पत्नी ने शराब पीना गलत बता कर उसे मना कर दिया। तो उत्तराखंड की देहरादून के काशीपुर में रहने वाले पति ने वह काम किया। जिसे सुनकर हर व्यक्ति की रूह कांप जाएगी। शराब पीने से मना करने पर उसने पत्नी की अंगुली ही चबा डाली।

जानें पूरा मामला

पत्नी ने बताया कि उसका पति और उसके दोस्त घर के बाहर दरवाजे पर बैठकर शराब पी रहे थे। तो किसी कारणवश महिला भी वहां पर चली गई। तो पति ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाने चाहा। इससे पत्नी ने पति को साफ इंकार कर दिया। इस कार्य में पति के दोस्त ने भी उसका साथ दिया। उसने भी महिला को शराब पीने के लिए दबाव डालना शुरू कर दिया। पर जब पत्नी ने शराब नहीं पी तो पति उसका हाथ पकड़ कर उसकी उंगली चबा गया। कई जगह पर अटैक कर दिया।

महिला ने मुश्किल से बचाई अपनी जान

Loading...

महिला को पति एवं उसका दोस्त मिलकर पीटने लग गए। इस कारण महिला जोर जोर से चिल्लाई तो पड़ोसियों ने किसी तरह महिला को बचाया। उसे थाने ले गए। महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी की उसका पति उस पर देह व्यापार करने के दबाव डालने के साथ साथ रोज मारपीट करता है। थाना अधिकारी का कहना है कि उसका पति अभी फरार है। उसको पकड़ने के लिए कई जगह छापेमारी की जा रही है। कुलदीप थाना अध्यक्ष है उन्होंने बताया कि महिला की हालत गंभीर है। वह हॉस्पिटल में भर्ती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.