Loading...

घर में खुदाई करते वक़्त शख्स को मिले रहस्यमयी बक्से, रातोंरात चमक गई किस्मत

0 129

न्यूजीलैंड के स्टेलन आइलैंड में रहने वाले मैथ्यू और उनकी वाइफ मारिया गार्डन में नया पेड़ लगाने के लिए जमीन की खुदाई कर रहे थे। तभी उन्हें वहां पर एक खजाना मिल गया। उन्होंने कुछ फीट जमीन को खोदा ही था कि एक लोहे का बक्सा नजर आने लगा। उन्होंने सोचा कि यह कोई केबल बॉक्स होगा। पर जब इस बॉक्स को खोला गया तो इसमें सोने चांदी और हीरे भरे हुए थे। इस बक्से के अंदर सोने की रिंग चैन और करीब 3500000 रुपए कीनात का सामान भरा हुआ था। इसमें एक पता भी लिखा हुआ था।

इस बक्से के अंदर भरे हुए बेश कीमती सामान को देखकर मैथयू और उनकी वाइफ को मालूम पड़ गया था कि यह कोई चोरी करके छुपाया हुआ खजाना है। जिसे यहां पर गाड़ दिया गया था। मैथ्यू इस बॉक्स को लेकर पुलिस थाने पहुंच गए और पुलिस को इस बारे में बताया। पुलिस ने इस बक्से में मिले हुए एड्रेस की जांच पड़ताल की तो, यह पता मैथयू के पड़ोसी का ही निकला।

खजाने का मालिक निकला पड़ोसी

Loading...

मैथयू बताते हैं कि उन्होंने मिले हुए पते के हिसाब से पड़ोस के घर जाकर पता किया कि क्या आपके घर पर कभी चोरी हुई थी? तो उन्होंने बताया कि जी हां हुई थी। इसके बाद न्यूयॉर्क की पुलिस ने इसकी पुष्टि की और पता लगाया कि 2011 में इसी एड्रेस पर $52000 की चोरी हुई थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.