Loading...

15 अगस्त को इन 7 राशियों की चमक जाएगी किस्मत, बन रहा है सर्व सिद्धि योग

0 23

15 अगस्त को सर्वसिद्धि योग बनने के कारण 7 राशियों की किस्मत चमक जाएगी। इन भाग्यशाली राशि वाले जातकों का अब से भाग्य पलट जाएगा। उनके जीवन में खुशियां ही खुशियां आ जाएगी।

वृष राशि-
इस राशि के जातकों के लिए प्रेम प्रसंग बहुत ही अच्छा रहेगा। खुले दिल से अपनी बात अपने महबूब के सामने रखने पर आपका प्यार फरिश्ता बन जाएगा। मुश्किलों से सामना करने में आपकी क्षमता बढ़ेगी एवं आपको एक खास पहचान दिलाएगी। ऑफिस में सभी के साथ स्नेह का माहौल रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ अच्छे संबंध बने रहेंगे। अपनी निवेश की योजनाओं को गुप्त रखें।

कर्क राशि-
Loading...
दोस्तों के साथ घूमने का प्रोग्राम बनेगा। आप का दिन बड़ा ही शांतिपूर्वक बीतेगा। यात्रा से आप परेशान हो सकेंगे। साझेदारी वाले व्यापार में निवेश करने से दूरी बनाए रखें। इसमें आपको घाटा हो सकता है।

सिंह राशि-
अटका हुआ धन मिल सकता है। घर और परिवार के साथ मिलकर अच्छा महसूस करेंगे। आपकी दोस्ती अब प्यार में बदलती हुई नजर आएगी। आपका दिन बड़े सुचारु रुप से जाएगा। काफी दिनों से रखी हुई जानकारियां जो की व्यक्तिगत जीवन की है। उन्हें गोपनीय बनाए रखें।

तुला राशि-
आपका प्यार परवान चढ़ने के साथ-साथ नई ऊंचाइयों को छुएगा। प्रिय की मुस्कान एवं सहकर्मियों के काम के साथ आपका दिन गुजरेगा। रात में आप बड़े सपनों के साथ सो जाओगे। छोटे भाई बहन आपसे अपने भविष्य के बारे में राय मांग सकते हैं। घर में शांति का माहौल बना रहेगा। लाल बत्ती के समय सड़क पार करो तो सावधानी से करें। आपको किसी और की लापरवाही का खामियाजा भुगतने के आसार बन रहे हैं।

मकर राशि-
विद्यार्थी वर्ग को नौकरी मिलने के आसार बन रहे हैं। मन शांत रहेगा। प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के हिसाब से खर्च करें। भागदौड़ भरी जिंदगी में भी आपकी सेहत अच्छी बनी रहेगी। लेकिन थोड़ा ध्यान देवें। बदले की भावना को त्याग देवें। इससे आपको ही घाटा होगा। एक दूसरे के साथ बैठ कर आराम से अपनी व्यक्तिगत समस्याओं को सुलझाएं।

मीन राशि-
आज आप अपने प्रियतम के साथ अच्छा महसूस करोगे। आज आप का दिन बड़ा ही आराम और आनंदपूर्वक गुजरेगा। विशेषज्ञों की सलाह से आपके काम में भी उन्नति होगी। साथियों के साथ घूमने का मौका मिल सकता है। पर निवेश के मामले में थोड़ा ध्यान देवें। इसमें आप अपने साझेदार से घाटा खा सकते हो।

कुंभ राशि-
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बड़ा ही अच्छा रहेगा। दोस्त एवं परिवार के साथ समय गुजर जाएगा। आज आप अपने कार्य क्षेत्र में उन्नति को हासिल करोगे। साथ ही साथ आपके अच्छे स्वभाव के कारण नए मित्र बन सकते हैं। पर अपनी प्रियतमा के साथ उतार-चढ़ाव बना रहेगा। आपका जीवन साथी आप पर शक कर सकता है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.