Loading...

हथेली पर है अगर यह खास निशान तो आपका भाग्य जल्दी ही आपको बना देगा रईस

0 25

हस्तरेखा का ज्योतिष शास्त्र आपके हथेली पर बने निशान चिन्ह और तिल को देखकर आपके भविष्य का निर्धारण करता है। हमारी हथेली पर कई उभार एवं लाइनें भी होती है। जिन्हें ज्योतिषशास्त्र में पर्वत कहा जाता है। आज हम बताते हैं आपको इन पर्वतों एवं निशानों की गुणवत्ता।

तर्जनी अंगुली के नीचे बने हुए उभार को गुरु पर्वत कहते हैं। जिस व्यक्ति की हाथ के हथेली में यह गुरु पर्वत होता है। वो बहुत ही खुश किस्मत वाला व्यक्ति होता है। अच्छे भाग्य वाला व्यक्ति होता है।

मध्यमा अंगुली के नीचे बने हुए उभार को शनि पर्वत कहते हैं। जिस व्यक्ति के हाथ में शनि पर्वत होता है। वो बहुत ही बुद्धिमान और एक अदम्य नेतृत्व करने का गुण रखने वाला व्यक्ति होता है।

Loading...

जिस व्यक्ति की हथेली में सूर्य पर्वत होता है। वो व्यक्ति अपने जीवन में कभी भी गरीबी को नहीं भोगता है। खूब मान सम्मान और इज्जत को प्राप्त करता है। सूर्य पर्वत जिस व्यक्ति की हथेली में होता है। वह भाग्यशाली व्यक्ति होता है।

कनिष्ठा के नीचे बने हुए उभार को बुध पर्वत करते हैं। जिस व्यक्ति के हाथ में बुध पर्वत होता है। ऐसा व्यक्ति बहुत ही बुद्धिमान और मानसिक तौर पर मजबूत होता है।

अंगूठे के नीचे बने हुए उभार को शुक्र पर्वत करते हैं। इस उभार को लिया हुआ व्यक्ति अपने जीवन में ऐसो आराम को भोगता है। एवं लग्जरी लाइफ जीता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.