Loading...

सानिया मिर्ज़ा ने पाकिस्तान को और शोएब मलिक ने भारत को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

0 18

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा और पाकिस्तानी बल्लेबाज़ शोएब मलिक दोनो इंटरनेट पर छाए हुए हैं। दोनो ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक दूसरे के देश को बधाई देते हुए एक नई मिशाल कायम की हैं। बता दें कि सानिया मिर्जा ने जब 2010 में शोएब मलिक से शादी की थी। तब काफी विवाद हुआ था। शोएब से शादी के बाद 8 साल बीत जाने के बाद भी सानिया की देशभक्ति को लेकर सवाल उठाए जाते रहे हैं, लेकिन सानिया ने हर बार ऐसे सवाल उठाने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है।

भारत के 72वे स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ट्विटर और बधाई देते हुए कहा कि ” पूरी दुनिया मे रहने वाले भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई।”

Loading...

पाकिस्तान में 14 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस आता है तो 14 अगस्त को सानिया मिर्जा ने भी पाकिस्तान को उसके स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी थी। सानिया ने ट्वीट करते हुए लिखा था-” मेरे सभी पाकिस्तानी फैन्स और दोस्तों को उनकी इंडियन भाभी की तरफ से प्यार और शुभकामनाएं”.

इससे पहले एक ट्विटर यूजर ने उनसे देश भक्ति को लेकर सवाल किया कि आप किस दिन स्वतंत्रता दिवस मना रही हैं, 14 अगस्त या 15 अगस्त को? सानिया मिर्जा ने इस ट्रोलर को करारा जवाब देकर इसकी बोलती बंद करवा दी थी. सानिया ने ट्वीट करते हुए लिखा था- जी नहीं… मेरा और मेरे देश का स्वतंत्रता दिवस कल है और मेरे पति और उनके देश का आज… उम्मीद है आपका कन्फ्यूजन दूर हो गया होगा. वैसे आपका कब है??? आप काफी कन्फ्यूज नजर आ रहे हैं।

फिलहाल टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा अभी मैदान से दूर है अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से जिसके चलते उन्हें अभी से बधाई आना शुरू हो गयी हैं। इन दोनों खूबसूरत जोड़े को अक्टूबर में बच्चे की खुशी मिल सकती हैं। थोड़े दिनों पहले सानिया मिर्ज़ा का टेनिस खेलते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.