Loading...

मासूम बच्ची ने कहा – पापा के जाने के बाद आते थे उन्हीं के तीन दोस्त, और फिर तीनों करते थे ऐसा

0 28

देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर से अपने गंदे कांड के कारण सुर्खियों में आ गई है। यह एक सनसनीखेज मामले में पता लग पाया है कि तीन बुजुर्ग लोग एक मासूम को जान की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। मामले का पता लगने के बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पिता के काम पर जाने के बाद घर में आते थे

मासूम लड़की ने बताया की उसके पापा जब काम पर चले जाते थे तो उनके तीन दोस्त विनोद जो 57 साल के हैं। भगवान दास जो 52 साल के और सुभाष 49 साल के हैं। वे उनके घर पर आ जाते थे। बारी-बारी से उस मासूम के साथ दुष्कर्म करते थे। यही नहीं तीनों बुजुर्ग अलग-अलग बारि आकर अलग-अलग दिनों में आकर लड़की के साथ दुष्कर्म करते थे। यह घटना उत्तम नगर इलाके की है। तीनों ने उस लड़की को डराया धमकाया कि अगर उसने किसी को बताया तो वे उसे जान से मार देंगे।

मजबूर होकर पीड़िता ने चाची को बताई सच्चाई

Loading...

इस मामले का पता पुलिस को लगा जब उसकी चाची ने यह रिपोर्ट दर्ज करवाई। मासूम लड़की इन तीनों के गंदे कर्म और उनकी धमकियों से परेशान आ गई थी। इस कारण उसने अपनी सारी दास्तान चाची को बताई। तब जाकर चाची ने उसकी शिकायत थाने में की थी। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

मासूम के माता-पिता के बीच हो चुका है तलाक

पीड़ित बच्ची अपने चाचा-चाची और पिता के साथ रहती है। क्योंकि उस मासूम के माता-पिता का तलाक हो चुका है। तीनों आरोपी जो अभी जेल में सड़ रहे हैं। वे उसके पापा के दोस्त थे। उनके घर पर आते-जाते थे। जब वह 1 दिन घर पर अकेली थी। तो उसके साथ दुष्कर्म किया। अभी इस खबर ने सबको हिला के रख दिया है। पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई है। लड़की काफी डरी हुई है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.