Loading...

पतंजलि जल्द लॉन्च करेगा “किम्भो” एप, आचार्य बालकृष्ण ने किया एलान

0 10

72वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पतंजलि इंस्टेंट मैसेजिंग एप “किम्भो” को फिर से लॉन्च करने की घोषणा की हैं। इस से पहले ये ऐप 30 मई को लॉन्च की गई थी प्ले स्टोर पर , परन्तु इसे बाद में वहां से हटा दिया गया था। तब पतंजलि ने इसे हटाने की वजह बताते हुए कहा था कि इसे महज के ट्रायल के रूप में लॉन्च किया गया था।

री-लॉन्च की घोषणा

पतंजलि की ये ऐप एंड्राइड और आईओएस दोनो में सपोर्ट करेगी, ये मैसेजिंग एप व्हाट्स एप का भारतीय वर्जन रहेगा। एएनआई के अनुसार किम्भो एप को 27 अगस्त 2018 को आधिकारिक रूप से लॉन्च किया जाएगा। पतंजलि योग-पीठ हरिद्वार के सह-संस्थापक आचार्य बालकृष्ण ने 72वें स्वतंत्रता दिवस पर ट्विटर पर घोषणा की कि किम्भो एप अब एडवांस फीचर के साथ तैयार है। कुछ बदलावों के साथ किम्भो एप को 27 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा।

Loading...

2 महीने पहले पेश किए गए किम्भो से अलग,
पतंजिल कम्युनिकेशन ने एप के बारे में गूगल प्ले स्टोर पर लिखा ‘किम्भो आपको दोस्तों और परिवार के चैट, मल्टीमीडिया, वॉयस और वीडियो कॉलिंग और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से और नजदीक लाएगा.’ यह एप दो महीने पहले पेश किए गए किम्भो से बिल्कुल अलग होगा. नए एप में वीडियो चैट, वीडियो कॉलिंग और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की सुविधा है।

पतंजलि ने कहा है कि नया ऐप पूरी तरह सुरक्षित है। इसके अलावा इसके प्रीमियम फीचर के तौर ‘मैप’ फीचर दिया गया है, इसके लिए यूजर को अलग से भुगतान करना होगा। मई में पेश किए गए किंभो एप की टैगलाइन ‘अब भारत बोलेगा रखी गई थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.