Loading...

गाय को लेकर बीजेपी-RSS पर निशाना साधते हुए, आशुतोष ने दिया आम आदमी पार्टी से इस्तीफा

0 17

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता आशुतोष ने अपने निजी कारणों को हवाला देकर, आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने गाय को मुद्दा बनाकर BJP और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को भी निशाने पर लिया था।

आशुतोष ने ट्वीट करके कहा – ‛स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बीजेपी के हर सदस्य को कम से कम 3 गायों को गोद लेना चाहिए और उन्हें नया जीवन देना चाहिए। गाय BJP और RSS के संघ की मां है, तो वे उसे सड़क पर मरने को कैसे छोड़ देते हैं। गाय की सेवा करना हिंदू धर्म में सबसे बड़ी सेवा होती है। इससे बड़ी सेवा और हो ही नहीं सकती।’

Loading...

आशुतोष ने ट्वीट करके बताया कि वे अपने निजी कारणों से इस्तीफा दे रहे हैं। पार्टी की कार्यकारिणी परिषद से उनका निवेदन है कि वह इस फैसले को स्वीकार कर लें। उन्होंने मीडिया से भी आग्रह किया है कि वह उनकी निजता का सम्मान करके इस बारे में कोई भी प्रश्न ना पूछे। आशुतोष हैं कि उनका सफर बड़ा खूबसूरत और क्रांतिकारी था। इस सफर में जिन ने भी उनका साथ दिया उन सभी का वे धन्यवाद करते हैं। हर सफर का अंत होता है इसी तरह अब मैंने मेरे इस सफर को इस्तीफे के साथ अंत किया है।

आम आदमी पार्टी को लगातार झटके लग रहे हैं। हाल ही में कुमार विश्वास ने भी पार्टी से विद्रोह कर दिया था। इसके बाद आशुतोष का इस्तीफा देना आम आदमी पार्टी की मुश्किलों को बढ़ाता जा रहा है। हाल ही में दिल्ली में आम आदमी पार्टी की कई लोकसभा सीटों के प्रभारियों को नियुक्त किया गया था। नियुक्त किए गए प्रभारियों में आशुतोष का नाम नहीं था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.