Loading...

काम में जब धर्म बनने लगा रोड़ा तो इस पोर्न स्टार ने छोड़ दिया इस्लाम धर्म, खुद बताई अपनी कहानी

0 36

यास्मीन अली अफगानिस्तान की फेमस पोर्न स्टार है। 9 साल की उम्र में ही यासमीन ने अपने देश को छोड़ दिया था। अब वह कहती हैं कि उन्हें बिल्कुल भी बुरा नहीं लग रहा है कि उन्होंने अपने काम के लिए अपना देश और धर्म छोड़ा। यासमीन इस्लाम धर्म से थी। लेकिन फिल्मों में आने के लिए उन्होंने यह धर्म छोड़ दिया। एक इंटरव्यू में यासमीन ने इस्लाम धर्म और उसकी कुरीतियों पर काफी देर तक आलोचना की।

पोर्न फिल्मों के लिए इस्लाम को त्याग दिया

याशमीन का कहना है कि इस्लाम धर्म के बंधन में बंध कर वो अपना मनचाहा काम नहीं कर सकती थी। इस्लाम धर्म उन्हें अपने मनचाहे काम को चुनने की आजादी नहीं दे रहा था। जब उन्होंने इस्लाम धर्म को छोड़ा तब जाकर उन्हें दुनिया में नाम मिला। यासमीन आज पोर्न स्टार है। उनका कहना है कि वह अपने काम से खुश है। लोगों से उन्हें कोई मतलब नहीं है। यासमीन कहती है कि इस्लाम धर्म में महिलाओं को जकड़ कर रखा है। महिलाओं को पूर्णतया उस में आजादी नहीं है।

Loading...

यासमीन कहती है कि इस्लाम धर्म को सबसे पहले मेरे माता-पिता ने मुझ पर थोप दिया था। वह कहती है कि जब वह अफगानिस्तान में बच्ची थी,ब्रिटेन में जब वह जवान हो गई। तब भी इस्लाम धर्म ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। माता पिता ने उसे बताया कि इस्लाम धर्म से बढ़कर कुछ नहीं है। उसके हिसाब से चलना पड़ेगा। इस्लाम धर्म के हिसाब से कपड़े पहने, उन्हें क्या करना चाहिए, उनकी सोच पर ही इस्लाम धर्म का अधिकार है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.