Loading...

CM शिवराज सिंह चौहान के मंत्री ने बढ़ाई BJP की परेशानी, बैंक ने किया डिफॉल्टर घोषित

0 15

राज्य में विधानसभा चुनाव होने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उन्हीं के कैबिनेट मंत्री ने डिफाल्टर घोषित होकर मुश्किलों को बढ़ा दिया है।

मध्यप्रदेश में राज्य सरकार के संस्कृति मंत्री सुरेंद्र पटवा को Bank of Baroda ने डिफाल्टर घोषित कर बीजेपी को बहुत बड़ा झटका दे दिया है। मध्यप्रदेश में जल्द ही विधानसभा के चुनाव होंगे। इससे पहले सुरेंद्र पटवा का डिफाल्टर घोषित होना शिवराज सिंह चौहान की मुश्किलों को बढ़ावा दे रहा है।

मध्यप्रदेश के भोजपुर विधानसभा से विधायक सुरेंद्र पटवा एक माननीय नेता है। Bank of Baroda ने कहा है कि उन्होंने इस बात की जानकारी पटवा तक पहुंचाई थी। लेकिन यह उन तक नहीं पहुंच सकी। इसलिए बैंक ने उनका इस्तेहार अखबारों में छपवा दिया।

शिवराज की सरकार लगातार सुर्खियों में रहती है। हाल ही में बाबाओं को मंत्री के पद का दर्जा देने के लिए शिवराज कैबिनेट सुर्खियों में थी। अभी पटवा का डिफाल्टर घोषित होना शिवराज की सरकार को सुर्खियों मे ला रहा है। शिवराज अभी राज्य में जन आशीर्वाद यात्रा निकालकर अपने वोट बैंक को बढ़ा रहे हैं। चुनावी प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं।

Loading...

शिवराज सरकार ने बीजेपी की मुश्किलों को बढ़ा दिया है। इसी साल राज्य में नवंबर-दिसंबर के महीने में विधानसभा चुनाव होंगे। जिससे पहले शिवराज सरकार की एक निजी चैनल द्वारा ओपिनियन पोल करवाई गई थी। जिसमें शिवराज सरकार को बुरी हार मिल रही थी। अभी पटवा ने उनकी मुश्किलों को और बढ़ा दिया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.