Loading...

रणवीर कपूर के साथ शादी को लेकर आलिया भट्ट ने दिया ये बड़ा बयान

0 35

हाल ही में आलिया भट्ट और रणवीर कपूर की शादी को लेकर कई चर्चे चल रहे थे। आलिया और रणवीर एक-दूसरे को डेट करने के साथ-साथ काफी जगहों पर एक साथ नजर आ चुके हैं। और उनके रिलेशन की चर्चा काफी समय से चल रही है। चर्चा में चल रहा था कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अगले साल तक शादी कर लेंगे। लेकिन जब इस बारे में आलिया से पूछा गया कि आप रणबीर से शादी के बारे में क्या सोचते हैं। तो इस पर आलिया ने कठोर जवाब देते हुए कहा कि वह, ना तो अफवाह पर ध्यान देती है, ना ही उनके बारे में कुछ बोलना पसंद करेगी।

आलिया ने कहा कि अफवाह पर ना तो वह ध्यान देती है। और ना ही अफवाहों पर उन्हें ज्यादा बोलने या जवाब देने की कोई जरूरत है। आलिया ने यह कहा कि जब तक आप मेरे बाथरुम में नहीं घुस रहे हो। मतलब कि मेरी प्राइवेसी में नहीं घुस रहे हो। तब तक ठीक है। उन्होंने कहा कि वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को बहुत अच्छी तरीके से जी रही है और खुश है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में नजर आएंगे। थोड़े दिन पहले एक फैशन मैगजीन के इंटरव्यू में जब रणबीर कपूर से आलिया और उनके रिलेशन पर पूछा गया था। तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा था कि वह आलिया को पसंद करते हैं। पर वह इस बात को नहीं चाहते कि आलिया और उनके रिश्ते का तमाशा बने। इस मामले पर रणवीर कपूर ने बड़ी खुलकर बातें की थी।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.