Loading...

सरेआम बीच सड़क पर युवक महिला के साथ करता रहा दुष्कर्म, मदद की वजाए लोग बनाते रहे वीडियो

0 11

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम का एक मामला सामने आया है जहां दिनदहाड़े एक सनकी युवक ने एक महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया. मिली जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन के पास एक महिला सड़क किनारे बैठी हुई थी, इसी दौरान शराब के नशे में धुत युवक ने उस महिला को रोका और उसके साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी. वहीं महिला ने जब उस युवक का विरोध किया तो आरोपी ने पहले तो उस महिला के साथ मारपीट की और फिर बीच सड़क पर ही उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जिस वक्त वो सनकी युवक उस वारदात को अंजाम दे रहा था उस दौरान उस सड़क से कई लोग गुजरे, लेकिन किसी ने भी उस युवक का कोई विरोध नहीं किया. यहां तक कि कुछ लोग तो मदद करने की वजाए उस घटना का वीडियो बनाने लगे.

वही इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को स्थानीय लोगों ने ही दी. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. वही इस मामले को लेकर बताया गया कि सड़क किनारे फुटपाथ पर एक शराबी युवक ने सरेआम एक महिला के साथ बलात्कार किया. उस सड़क से गुजर रहे लोगों ने उस घटना का वीडियो बनाया. लोग वीडियो तो बनाते रहे लेकिन वहां से गुजरने वाली एक भी शख्स ने आगे बढ़कर उस महिला की मदद करने की कोशिश नहीं की. आरोपी युवक की पहचान 23 साल के शिवा के रूप में की गई है. पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उससे सख्ताई से पूछताछ कर रही है.

महिला के साथ यह घटना उस समय घटी जब वह महिला विशाखापट्टनम में एक रेलवे स्टेशन के पास सड़क किनारे बैठी हुई थी. आरोपी युवक ने उस दौरान तादाद से ज्यादा मात्रा में शराब का सेवन किया हुआ था. घटनास्थल पर मौजूद एक ऑटो ड्राइवर ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया, लेकिन वह उस महिला को बचाने के लिए आगे नहीं आया. इतना ही नहीं उस दौरान हम सड़क से एक नहीं बल्कि बहुत से लोग गुजरे लेकिन किसी ने भी उस महिला की मदद करने की कोशिश तक नहीं की. वहीं इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि आरोपी शिवा नशे का आदी है और वह स्टेशन परिसर के आस-पास ही रहता है. इससे पहले भी आरोपी शिवा के खिलाफ कई शिकायतें दर्ज की जा चुकी हैं. फिलहाल पुलिस ने धारा 376 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.