Loading...

राहुल गांधी ने किया बड़ा खुलासा कहा – पहले से ही शादीशुदा हूं

0 19

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच ही राहुल गांधी ने एक बहुत ही चोकाने वाले बयान दिया। एक एडिटर्स के साथ बात करते हुए जब उनसे पूछा गया कि वो शादी कब कर रहे हैं। तो उनके जवाब ने सब को चोंका दिया।

राहुल गांधी है शादीशुदा

राहुल ने एक बयान में कहा कि वो शादीशुदा है। जब उनसे पूछा गया कि वो शादी के बंधन में कब बंध रहे है, तो उन्होंने कहा कि उनकी दुल्हन तो उनकी पार्टी है। दो दिवसीय हैदराबाद दौरे गये राहुल ने यह बयान दिया। साथ ही राहुल ने भविष्वाणी की थी की मोदी अगले प्रधानमंत्री नही होंगे।

Loading...

राहुल की भविष्वाणी पर है नजर

राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में 230 सीट भी बीजेपी हासिल नहीं कर पायेगी। इसलिए मोदी प्रधानमंत्री नही बनेगी। उत्तर प्रदेश और बिहार में बीजेपी को गठबंधन के कारण काफी सीटो का घाटा हुआ था। जब राहुल से पूछा था कि गठबंधन सरकार में प्रधानमंत्री कोन बनेगा। इस पर उन्होंने कहा कि यह बाद में तय होगा। इस पर बाद में काम होगा।

तेलंगाना में कांग्रेस सरकार की होगी जीत।
राहुल ने कहा की अगले साल तेलंगाना में चुनाव में कांग्रेस की ही जीत होगी। उन्होंने कहा कि सामान विचार वाली पार्टिया गठबंधन कर सकती है। 2014 आंध्र प्रदेश चुनाव में कांग्रेस को सीट नही मिली थी। इस पर राहुल ने बताया कि अभी वो आंध्र प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की स्थिति मजबूत बना रहे है।

असहिष्णुता पर चिंता जताई

राहुल गांधी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि देश में अल्पसंख्यक और किसान दोनों ही असुरक्षित महसूस कर रहे है। उन्होंने बताया की प्रधानमंत्री जी ने कहा था कि वह 2 करोड लोगों को रोजगार देंगे। पर उनका यह वादा धरा का धरा रह गया। उन्होंने भारत और चीन की तुलना करते हुए कहा कि चीन ने 24 घंटे के अंदर 50000 लोगों को रोजगार दे दिया। वहीं भारत केवल 485 लोगों के आंकड़े पर ही सिमट कर रह गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.