Loading...

भारत को अगर इंग्लैंड से जीतना है, तो अजीत अगरकर के अनुसार इस खिलाड़ी को भेजना होगा

0 13

भारतीय टीम को इंग्लैंड में दो हार मिल चुकी है। जिसका कारण भारतीय टीम की बल्लेबाजी का फ्लॉप होना है। अभी भी क्रिकेट के जानकार उन पहलुओं को ढूंढ रहे हैं जिससे बाकी बचे हुए दो मैचों में भारत जीत हासिल कर सके। इन हार ने भारतीय टीम के फैंस को निराशा के साथ तोड़ कर रख दिया है। दौरे पर जाने से पहले भारतीय टीम का पक्ष मजबूत माना जा रहा था। पर उसके बाद भी भारत को हार मिल रही है।

भारतीय टीम में अच्छे-अच्छे बल्लेबाज है जो अभी लगातार फ्लॉप हो रहे हैं। मूरली विजय, के एल राहुल, और शिखर धवन जो कि भारतीय टीम का टॉप आर्डर है, वह फेल हो जाने के बाद दो नए युवा है उन खिलाड़ियों का नाम आ रहा है। उनमें पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल के नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि अनुभवी क्रिकेटर एवं दिग्गजों का कहना है कि पृथ्वी अभी पूरी तरह से तैयार नहीं है.

अजीत अगरकर जो कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज थे। साथ ही साथ एक ऑलराउंडर की भूमिका निभाते थे। उनका कहना है कि पृथ्वी युवा खिलाड़ी है जो टीम इंडिया को जीत दिला सकता है। पृथ्वी ने पिछले 14 फर्स्ट क्लास मैच में 56.72 की औसत से 1418 रन बनाए हैं। इन रनो के अंदर उन्होंने 7 शतक भी जड़े हैं। जिससे उनकी परफॉर्मेंस साफ नजर आती है कि वह फिट है।

Loading...

आगरकर का कहना है कि वह सब कुछ सही कर रहे हैं। वह कहते हैं कि उन्होंने पृथ्वी को इंडिया A के लिए बल्लेबाजी करते हुए नहीं देखा था। क्योंकि मैचों का प्रसारण नहीं हो पा रहा था। पर जिस से भी उन्होंने पृथ्वी के बारे में सुना है। वह हर एक मुकाबले में जीत हासिल दिला सकते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.