Loading...

इन 6 आसान स्टेप्स को फॉलो करके आप भी खरीद सकते हैं JIO Phone 2

0 13

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस Jio ने अपने पहले Jiophone को अच्छे फ़ीचर के साथ मार्किट में उतारा था, जहाँ उसकी कीमत मात्र 1500 रुपये थी, और वो कीमत भी आपको 3 साल के बाद रिफंड हो जाएगी। Jio फिर से अपने कस्टमर्स के लिए 15 अगस्त के अवसर पर Jiophone 2 की सौगात लाया है, 15 अगस्त से इस फ़ोन की बुकिंग शुरू हो रही है। 2,999 रुपए में मिलने वाला यह फोन क्वर्टी कीपैड के साथ आएगा और यह सभी प्रमुख भारतीय भाषाओं को भी सपोर्ट करेगा। कंपनी ने इसमें 512MB की रैम के साथ 4GB इंटरनल स्टोरेज भी दी है। इसके अलावा माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से फोन की स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

इन 6 स्टेप्स को फॉलो कर खरीद सकते है ये बजट फ़ोन

स्टेप 1 – JioPhone 2 को पाने के लिए कस्टमर्स को MyJio app या jio.com पर जाना होगा।

स्टेप 2 – इसके बाद JioPhone 2 रजिस्ट्रेशन पेज पर क्लिक करना होगा।

Loading...

स्टेप 3 – वहां पर क्लिक करने के बाद Get Now ऑप्शन पर चुनना होगा।

स्टेप 4 – अब कस्टमर्स को अपना नाम, मोबाइल नम्बर, पता, ईमेल आईडी दर्ज करना होगा।

स्टेप 5 – इसके बाद कस्टमर्स को नेट बैंकिंग या डेबिट/क्रेडिट कार्ड के माध्यम से 2,999 रुपए का ऑनलाइन पेमेंट करना होगा। क्योंकि JioPhone 2 पर कैश ऑन डिलिवरी का ऑप्शन नहीं मिल रहा है।

स्टेप 6 – रजिस्ट्रेशन के कुछ दिन बाद JioPhone 2 की शिपिंग शुरू हो जाएगी और फोन कोरियर द्वारा आपके घर भेज दिया जाएगा

ये रहेंगे फीचर

इस फोन में और भी कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं, जो पुराने JioPhone में नहीं थे। नए JioPhone 2 के आने के बाद पुराना JioPhone बंद नहीं होगा। नए JioPhone 2 में वॉट्सऐप, फेसबुक और यूट्यूब जैसी ऐप्स भी काम करेंगी। इसका साइज भी पुराने फोन के मुकाबले ज्यादा है और इसका डिजाइन ब्लैकबैरी के क्वर्टी कीपैड वाले फोन से काफी मिलता-जुलता है। इसमे 2000 एमएच की बैटरी दी गयी है, फ्रंट कैमरा VGA है जबकि रियर कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.