Loading...

अपने तलवे के आकार और निशान से जानिए कि आप बनेंगे धनवान या फिर कंगाल

0 25

समुद्रशास्त्र में हमारे शरीर के अंगों के बारे में काफी कुछ विस्तार के साथ बताया गया है. इसमें हमारे पैर के तलवों के बारे में कुछ ऐसी बातें बताई गई हैं जिन्हें देखकर आप आसानी के साथ अपने भविष्य और दूसरी कई बातों के बारे में जान सकते हैं.

समुद्रशास्त्र में बताया गया है कि जिन लोगों के पैर के तलवे काले होते हैं, उन लोगों को अक्सर ही अपने जीवन में धन की कमी का सामना जरूर करना पड़ता है. अक्सर ही ऐसे लोग बीमार भी रहते हैं और इन्हें संतान संबंधी मामले में भी काफी तकलीफों का सामना करना पड़ता है.

अगर किसी व्यक्ति के पैर में एड़ी निकलकर एक अंगूठी के मध्य तक पहुंच रही है तो उस व्यक्ति को धन के मामले में बड़ा ही शुभ माना जाता है. कहा जाता है कि ऐसे व्यक्ति के पास खूब धन होता है लेकिन उसे संतुष्टि कभी नहीं होती.

Loading...

अगर किसी व्यक्ति के तलवे का रंग पीलापन लिए हुए हैं और उंगलियां खुली हुई हैं और साथ ही नसें उभरी हुई नजर आ रही हैं, तो ऐसे व्यक्ति को धन काफी सोच समझकर खर्च करना चाहिए, क्योंकि इन्हें अपने जीवन में अक्सर धन संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ जाता है.

वहीं अगर किसी का तलवा एकदम सपाट है यानी कि तलवे में कोई भी गड्ढा नहीं है तो इसका मतलब है कि ऐसे व्यक्ति खुले विचारों वाले और महत्वकांक्षी होते हैं. ऐसे पैरों वाले व्यक्तियों को बेहद भाग्यशाली माना जाता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.