Loading...

पति ने नशे में धुत होकर पत्नी के साथ किया ऐसा काम, बिना कपड़ों के ही वो पहुंच गई पुलिस थाने

0 28

झारखंड के धनबाद का एक मामला सामने आया है जहां पति ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपनी पत्नी के साथ ऐसा खौफनाक काम किया है. उस हैवान पति ने नशे की हालत में अपनी पत्नी को इतना प्रताड़ित किया कि वह आधी रात को बिना कपड़ों के ही थाने पहुंच गई और पुलिस से मदद की गुहार लगाने लगी. वहीं पुलिस ने उस महिला को थाने में ही कपड़े दिए और फिर उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया.

यह पूरी घटना धनबाद के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र स्थित विज्ञान विहार कॉलोनी की है. वही इस मामले को लेकर बताया गया कि एक पति अपनी पत्नी को हमेशा ही प्रताड़ित करता था. इतना ही नहीं वह अपनी पत्नी के साथ काफी अमानवीय व्यवहार करता था, लेकिन गुरुवार की रात को उसने शराब के नशे में धुत होकर सारी हदें पार कर दी.

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात को आरोपी पति नशे की हालत में धुत होकर घर पहुंचा. इसके बाद उसने अपनी पत्नी को घर बुलाकर उसके साथ अमानवीय व्यवहार करने लगा. पति ने अपनी पत्नी की ऐसी हालत कर दी कि उसकी बर्दाश्त के बाहर हो गया और वह आधे-अधूरे कपड़े पहनकर उससे अपनी जान बचाकर घर से बाहर निकली. इसके बाद वह सीधी पुलिस थाने पहुंच गए और पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया. पुलिसकर्मियों ने सबसे पहले उसके लिए एक साड़ी मंगवाई और इसके बाद उसे पीएमसीएच में भर्ती करा दिया.

वही जब डॉक्टर ने जब उस महिला का चेकअप किया तो उस महिला की हालत काफी नाजुक बताई. डॉक्टर ने करीब 2 घंटे तक उसका ऑपरेशन किया. महिला की हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई थी कि उसे खून भी चढ़ाना पड़ा. बरवाअड्डा थाना प्रभारी दिनेश कुमार और पुलिसकर्मी दिनेश राम ने एक-एक यूनिट खून भी उस महिला के लिए डोनेट किया, लेकिन अभी भी उस महिला को और खून की आवश्यकता है. उस पीड़ित महिला के परिजन अब खून के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं. फिलहाल पुलिस उस महिला के होश में आने का इंतजार कर रही है. इस घटना को अंजाम देने के बाद से महिला का पति गायब है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में लगी हुई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.