Loading...

रितिक रोशन और अमिताभ बच्चन के बाद अब सलमान खान ने भी पूरा किया फिटनेस चैलेंज

0 11

बॉलीवुड में अपनी सॉलिड बॉडी के लिए मशहूर एक्टर सलमान खान ने हाल ही में केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के द्वारा दिए गए फिटनेस चैलेंज ‛हम फिट तो इंडिया फिट’ को स्वीकार करते हुए एक वीडियो को शेयर किया है. शेयर की गई वीडियो में सलमान खान साइकिल को चलाते और जिम करते हुए नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर अपनी इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा – ‛खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के द्वारा शुरू किया गया ‛हम फिट तो इंडिया फिट’ गजब का कैंपेन है. मैं किरण रिजिजू के द्वारा दिए गए फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करता हूं. यहां देखिए मेरा वीडियो.’

Loading...

केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के इस फिटनेस कैंपेन को और भी ज्यादा आगे बढ़ाते हुए, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने ही सलमान खान को यह फिटनेस चैलेंज दिया था.

दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया साइट्स पर केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने देश में फिटनेस को और भी ज्यादा बढ़ावा देने के लिए वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो के जरिए ही राज्यवर्धन सिंह राठौर ने लोगों को ‛हम फिट तो इंडिया फिट’ नाम से एक चैलेंज दिया था. इस फिटनेस कैंपेन के साथ जुड़ने के लिए राज्यवर्धन सिंह राठौर ने विराट कोहली, रितिक रोशन और कई जानी-मानी हस्तियों को यह फिटनेस चैलेंज दिया था.

तो आइए एक नजर डालते हैं, उन हस्तियों के ऊपर जो फिटनेस चैलेंज को अभी तक स्वीकार कर चुकी हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.