Loading...

जिन लोगों की हथेली पर होता है ये निशान, वे लोग होते हैं बहुत भाग्यशाली

0 22

हमारी हथेली पर बनने वाली रेखाओं के जरिए हम अपने वर्तमान और भविष्य के बारे में आकलन कर सकते हैं. इस बात के बारे में हस्तरेखा शास्त्र में भी विस्तार के साथ बताया गया है. हमारी हथेली पर कई तरह के निशान बने होते हैं. इनमें से कुछ निशान बेहद खास होते हैं जो कि हमें आने वाले भविष्य में धनवान बनने की ओर इशारा करते हैं.

अगर किसी व्यक्ति की हथेली पर बुद्ध पर्वत के ऊपर वृत निशान बना हो, तो वह व्यक्ति बिजनेस के मामलों में काफी आगे तक का रास्ता तय करता है. ऐसे लोग अपने व्यापार में दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की प्राप्त करते हैं.

वही अगर किसी व्यक्ति की हथेली में सूर्य पर्वत पर वृत का निशान बना हो तो ऐसे व्यक्ति लीडर की भूमिका में रहते हैं. ऐसे व्यक्ति का हमेशा ही समाज में अपने कार्यों के बल पर नाम होता है.

Loading...

वही अगर किसी की हथेली पर शनि पर्वत के ऊपर वृत का निशान बने तो उस व्यक्ति को कहीं से अचानक ही धन प्राप्ति की संभावना जरूर रहती है.

किसी व्यक्ति के हाथ में गुरु पर्वत के ऊपर छोटा गोला होता है तो इसे विशेष फलदायी माना जाता है. ऐसे लोगों के पास पैसों की कभी कोई कमी नहीं होती है. ऐसे लोग हमेशा ही उच्च पद पर आसीन होते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.