Loading...

सीएम ‘योगी’ और पीएम ‘मोदी’ पर केमिकल अटैक का खतरा, हाई अलर्ट हुआ जारी…..

0 18

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर मेडिसिन और केमिकल हमला होने की आशंका है। जानकारी मिलने के बाद इन दोनों की सुरक्षा में लगी एजेंसियां अलर्ट हो गयी है। साथ ही सुरक्षा और कड़ी कर दी गयी है। इसके तहत मेरठ दौरे के दौरान सभी सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर रहेगी।

सुरक्षा एजेंसियों से मिली जानकारी के मुताबिक कुछ युवा आंतकवादी संगठन पिछले काफी दिनों से कश्मीर में सक्रिय है। इसी ग्रुप के लोग योगी पर अटैक कर सकते है। सामने आया है इस ग्रुप के लोग ट्रेन के जरिए कश्मीर से लखनऊ आएंगे। और योगी पर कभी भी अटैक कर सकते हैं। इस दौरान केमिकल अटैक, मेडिसिन अटैक या मानव बम का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

‘जैश-ए-मोहम्मद’ आतंकवादी संग़ठन के कमांडर मसूद अजहर ने मोदी और योगी पर हमला करने की बात कहते हुए एक टेप जारी किया है। इस टेप कर मुताबिक हमला किसी सभा या कार्यक्रम के दौरान कभी भी हो सकता है। ये संग़ठन मोदी और योगी को अपना टारगेट बनाए हुए हैं। इसके चलते योगी की सिक्योरिटी को और अधिक बढ़ दिया गया है।

Loading...

सीएम योगी के मेरठ में आने का है प्रोग्राम

11 और 12 अगस्त को मेरठ में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होनी है जिसमे योगी भी शिरकत करेंगे। इनकी सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। इसी के तहत सीएम सिक्योरिटी के एसपी ने मेरठ पुलिस को रेडियोग्राम भेजते हुए कहा कि मेरठ कार्यक्रम के दौरान योगी की जेड प्लस सिक्योरिटी और एनएसजी सिक्योरिटी एजेंसियों के अलावा सुरक्षा घेरे में किसी को भी ना रखा जाए। इसके साथ ही सिक्योरिटी से सम्बंधित येल्लो और ग्रीन बुक के सारे नियम फॉलो करने को भी कहा गया है। सुरक्षा के तहत योगी से मिलने वाले हर व्यक्ति की पूरी जानकारी इन सुरक्षा एजेंसियों के पास रहेगी। इस कार्यक्रम में आने जाने वाले हर व्यक्ति पर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी।

लोकल स्तर भी पुलिस चौकन्नी रहेगी। हमले के आशंका के बाद सभी सुरक्षा एजेंसियां और इंटेलिजेंस विभाग काफी सक्रिय हो गए हैं। योगी के हर दौरे पर इन सिक्योरिटी एजेंसियों की पैनी नजर रहती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.