Loading...

संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने खुद बताया कि वह कैसे बनी दिलनवाज से मान्यता दत्त

0 30

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक संजू के जरिए लोगों को उनकी जिंदगी के कई राज के बारे में पता चला, साथ ही यह भी पता चला कि संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का उनकी जिंदगी को संवारने में कितना अहम योगदान रहा है.

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का असली नाम दिलनवाज शेख है, लेकिन वही साल 2008 में संजय दत्त से शादी करने के बाद दिलनवाज ने अपना नाम बदलकर मान्यता दत्त कर लिया था. वही जब साल 2009 में मान्यता दत्त से एक इंटरव्यू के दौरान यह पूछा गया कि क्या संजय दत्त ने उन्हें उनका पैतृक नाम अपनाने की इजाजत दे दी थी. तो वही इस सवाल का जवाब देते हुए मान्यता दत्त ने कहा कि ‛यह मेरी निजी राय थी. संजू को काफी नाराजगी और अपमान का सामना जरूर करना पड़ जाता, यदि मैं अपने पिता का दिया नाम इस्तेमाल करती. यदि दूसरी पत्नियां अपना पैतृक का नाम इस्तेमाल करती हैं तो यह उनकी मर्जी होती है. एक तरह से अब यह फैशन बन चुका हैं.’

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और मान्यता ने 7 फरवरी साल 2008 में गोवा में शादी की थी. आपको बता दें कि मान्यता संजय दत्त से उम्र में करीब 20 साल छोटी हैं. इतना ही नहीं मान्यता संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस की सीईओ भी हैं. संजय दत्त से मान्यता की दूसरी शादी है. जी हां संजय दत्त से पहले मान्यता ने मिराज-उल-रहमान से शादी की थी. वहीं अगर खबरों की माने तो दोनों की शादी साल 2003 में हुई थी. इसके बाद मिराज के ऊपर बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को धमकी भरे और काफी गंदे SMS भेजने के आरोप लगे, जिसके चलते मिराज को जेल की हवा खानी पड़ी.

Loading...

मिराज ने इस बात को भी साबित करने का काफी प्रयास किया कि उसका और मान्यता का अभी तक तलाक नहीं हुआ है. वह अभी भी सिर्फ उसकी ही पत्नी है. वहीं बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक संजू में भी मान्यता के जीवन की एक झलक देखने को मिली. इस फिल्म में दीया मिर्जा उनके किरदार में एकदम स्टिक अभिनय करती हुई नजर आई.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.