Loading...

ये महिला बना चुकी है 20 भूतों के साथ संबंध, अब चाहती है उनसे बच्चे पैदा करना

0 174

इंग्लैंड के ब्रिस्टल में रहने वाली एक महिला ने खुलासा करते हुए सनसनी मचा दी है. जिसने भी इस महिला की लव स्टोरी के बारे में सुना वह हैरान का हैरान रह गया. दरअसल इस 30 वर्षीय महिला का नाम Amethyst Realm है और इस महिला का दावा है कि वह एक भूत से बेइंतहा प्यार करती है. अब उसके साथ संबंध बनाकर बच्चे भी पैदा करना चाहती है.

‛डेली मेल यूके’ वेबसाइट के अनुसार यह महिला पेशे से एक काउंसलर है, जो कि रूह और आत्मा से जुड़े हुए मामलों को लेकर लोगों की काउंसलिंग करती है. वहीं इस महिला ने अब दावा किया है कि वह पिछले 10 सालों में 20 से भी ज्यादा भूतों के साथ शारिरिक संबंध बना चुकी है.

दरअसल इस महिला ने आईटीवी के चैट शो ‛दिस मॉर्निंग’ के दौरान बताया कि मौजूदा समय में वो ऑस्ट्रेलियाई भूत के संग रिलेशनशिप में है. वही महिला ने उस भूत के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बताया महिला ने कहा कि ‛में 6 महीने पहले ऑस्ट्रेलिया में झाड़ियों के बीच से गुजर रही थी, उसी दौरान मुझे कुछ असाधारण ऊर्जा का एहसास हुआ. मैं उस ऊर्जा को देख नहीं पाई लेकिन मैं उसे महसूस जरूर कर सकती हूं. वह मेरे साथ UK तक आ गया है और हम दोनों अपने इस रिश्ते को लेकर काफी गंभीर हैं और अब हम बच्चा भी प्लान कर रहे हैं.’ वहीं महिला ने आगे कहा कि ‛यह मुझे अच्छी तरह से पता है कि यह सुनने में थोड़ा अजीब लगता है, लेकिन फैंटम प्रेगनेंसी की थ्योरी के अनुसार यह पूरी तरह से मुमकिन है.’

Loading...

वही महिला ने आगे बताया कि वह करीब 10 साल पहले अपने मंगेतर के साथ घर में शिफ्ट हुई थी और जब वह घर में बिल्कुल अकेले हुआ करती थी तो उसी समय भूतों के साथ शारीरिक संबंध बनाती थी. वही जब इस महिला के मंगेतर को इसके ऊपर शक हुआ कि वह उसे धोखा दे रही है तो उसने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया. इसके बाद महिला का करीब 3 साल तक उसी भूत के साथ रिश्ता बना रहा.

इस पूरे मामले को लेकर लंदन स्थित गोल्डस्मिथ कॉलेज में मनोविज्ञान के प्रोफेसर क्रिस्टोफर फ्रेंच ने बताया कि ‛महिला को किसी भी प्रकार की कोई मानसिक बीमारी नहीं है.’ इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ‛कोई अगर अपने अजीबो-गरीब अनुभव के बारे में बात करता है तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह मानसिक बीमार है. अगर कोई तनाव में है या फिर थका हुआ है तो उसे ऐसा भ्रम हो सकता है. यह सब एक स्वस्थ व्यक्ति के साथ मुमकिन है.’ वही प्रोफेशन ने यह भी बताया कि ‛महिला जो कुछ भी अनुभव कर रही है वह सब स्लीप पैरालिसिस की वजह से भी हो सकता है और ऐसा कुछ करीब 20 से 40 फीसदी लोगों के साथ हो चुका है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.