Loading...

पड़ोसी ने मिठाई का लालच देकर नाबालिग के साथ किया ऐसा अपराध, नहीं भर पाएंगे ये जख्म

0 22

देश में दिन पर दिन अपराध के आंकड़ों में बढ़ोतरी होती जा रही है. आए दिन हत्या, गैंगरेप और दुष्कर्म के कई मामले सामने आ रहे हैं. किसी जगह अवैध संबंधों के चलते हत्या की जा रही है तो कहीं अपने ही लोग अपनों को ही मौत की नींद सुला रहे हैं. इस तरह की वारदातों के बाद अपराध बड़ी तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है. वहीं प्रशासन भी इस तरह के अपराधों को रोकने के लिए भरपूर प्रयास कर रहा है, लेकिन प्रशासन को इन अपराधों को रोक पाने में सफलता नहीं मिल पा रही है.

दरअसल एक ऐसा ही मामला महाराष्ट्र के पालघर जिले का सामने आया है, जहां पर 19 वर्षीय युवक ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर बताया कि यह पूरी घटना रविवार को घटी जब वाडा तालुका बेलकर गांव में लड़की के माता-पिता खेत में काम करने के लिए गए हुए थे और घर पर बच्ची और उसका 8 महीने का भाई बिल्कुल अकेला था.

Loading...

वही वाड़ा पुलिस थाने के पुलिस अधिकारी ने इस मामले को लेकर बताया कि उस आरोपी युवक ने दोनों भाई बहनों को घर पर बिल्कुल अकेला देखकर, इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने नाबालिग के घर में घुसकर उसे मिठाई का लालच दिया और इसके बाद वह आरोपी उस नाबालिग को पास में ही अपनी बहन के घर पर ले गया, जहां पर उसने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

वही जब उस मासूम बच्ची के माता-पिता जब खेत से काम करके वापस अपने घर आए तो उन्हें इस पूरी घटना की जानकारी मिली. उसके बाद वह तुरंत वाड़ा पुलिस थाने में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंच गए. बच्ची के माता-पिता द्वारा शिकायत दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.