Loading...

KG क्लास का बच्चा नहीं लिख पाया अपना नाम तो क्रूर टीचर ने बाहर निकाल दी उसकी आंख

0 24

यूपी के शाहजहांपुर का एक मामला सामने आया है जहां स्कूल में KG क्लास का एक बच्चा अपना नाम ठीक से नहीं लिख पाया तो टीचर को इतना ज्यादा गुस्सा आ गया कि उसकी आंख में पेन घुसा दिया. उसकी आंख से खून निकलने के बाद आंख सूजकर बाहर निकल आई. यह पूरी घटना 25 जुलाई को हुई. स्कूल मैनेजमेंट ने इस पूरे मामले को दबाने की पूरी कोशिश की, लेकिन अपने बच्चे को दर्द से इतना तड़पता हुआ देख माता-पिता से नहीं सहा गया और वह बुधवार को उस टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने कलेक्ट्रेट पहुंच गए. वहीं पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर उस बच्चे को बेहतर इलाज दिलाने के लिए लखनऊ रेफर किया है.

दरअसल यह पूरी घटना थाना रौजा के रहीमपुर गांव की है. यहां रहने वाले रामसिंह का 7 साल का बेटा लवकुश उर्मिला देवी स्कूल में पढ़ाई करता है. वही बच्चे के पिता ने बताया कि स्कूल में पढ़ाने वाले टीचर उमेश यादव ने क्लास में बच्चे से उसका नाम लिखने के लिए कहा, बच्चे से अपने नाम को लिखने में गलती हो गई तो वह गुस्से में आग बबूला हो गया और उसने लवकुश को बड़ी बेरहमी के साथ पीटते हुए उसकी आंख में पेन घुसा दिया. इससे लवकुश की आंख से खून निकलने लगा और धीरे-धीरे उसकी आंख सूजकर बाहर निकल आई.

इस पूरे मामले को लेकर स्कूल मैनेजमेंट ने टीचर के ऊपर कोई एक्शन ना लेते हुए बच्चे के इलाज का भरोसा दिलाया. बच्चे के परिजन काफी गरीब हैं इसलिए वह स्कूल मैनेजमेंट की बात को मान गए. वही जब टीचर को इस बात की जानकारी हुई कि इलाज में काफी खर्चा होने वाला है तो वह टीचर अपने गांव को ही छोड़कर भाग गया.

Loading...

आखिर में बच्चे के परिजन बुधवार को कलेक्टर से मिलने पहुंचे. जब उन्हें अधिकारी नहीं मिले तो वह थाने पहुंच गए. वहीं SP सिटी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि हम ने मामला दर्ज कर बच्चे को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है. जल्द ही उस टीचर को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.