Loading...

20 साल का ये खिलाड़ी करेगा टीम इंडिया के खिलाफ दूसरे मैच में पर्दापण

0 22

आज से इंडिया और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच शुरू होने जा रहा है। लॉर्ड्स के इस ऐतिहासिक मैदान में खेले जाने वाला ये मुक़ाबला दोनो टीमो के लिए खास रहेगा। जहाँ एक तरफ टीम इंडिया को सीरीज में बराबरी करनी है वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड सीरीज में बढ़त बनाना चाहेगी। इंग्लैंड के कप्तान जोए रुट ने टीम में बदलाव के लिए बताया है कि युवा बल्लेबाज़ ओली पॉप आज भारत के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करेगे।

ओली पॉप को डेविड मलान की जगह टीम में लिया जाएगा। तेज गेंदबाज जेमी पोर्टर को फिर से इंतजार करना पड़ेगा जबकि मोईन अली या क्रिस वोक्स में कोई एक बेन स्टोक्स की जगह लेंगे.

भारत इस मैच में वापसी के इरादे साथ उतरेगा और सीरीज में बराबरी करना चाहेगा। ऐसे में अब ये देखना होगा कि ओली पॉप इंडिया के खिलाफ क्या कमाल करते हैं। घरेलू रिकॉर्ड की बात करे तो ओली पोप का प्रर्दशन काफी अच्छा रहा हैं। भारत के कप्तान विराट कोहली ने भी ओली पॉप को उनके डेब्यू के लिए शुभकामनाएं दी हैं, और उन्होंने इंग्लैंड के इस फैसले को सही बताया है उनके रिकॉर्ड को देखते हुए।

Loading...

मैच इंग्लैंड के ऐतिहासिक मैदान लॉर्ड्स में भारत के समयानुसार 3:30 पर शुरू होगा और इसका प्रसारण सोनी सिक्स , सोनी टेन 3 और सोनी टेन 3 एच डी पर होगा।

ये होगा संभावित प्लेइंग इलेवन

जो रूट (कप्तान), मोईन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), स्टुअर्ट ब्रॉड, जोस बटलर, एलिस्टेयर कुक, सैम कुरेन, केटन जेनिंग्स, ओली पोप, आदिल राशिद, क्रिस वोक्स.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.