Loading...

अगर हथेली में हो ये खास निशान तो, आप जीवनभर करेंगे मौज

0 31

हमारी हथेली पर शरीर पर मौजूद कई निशानों के बारे में हस्तरेखा विज्ञान में विस्तार के साथ बताया गया है. वही समुद्रशास्त्र में कुछ चिन्हों को बेहद अशुभ बताया गया है तो वहीं कुछ को शुभ बताया गया है. हम यहां कुछ ऐसे शुभ चिन्हों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि आपके अंगों पर मौजूद हैं तो समझ लीजिए कि आप जीवन भर मौज करेंगे.

अगर आपकी हथेली में कुछ रेखाओं के मिलने पर त्रिभुज का चिन्ह बने तो इसका मतलब है कि आप बेहद भाग्यशाली और उदार प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं. आपका समाज में खूब मान-सम्मान होगा, साथ ही आपको अपने जीवन में हर प्रकार के भौतिक सुख भी प्राप्त होंगे.

वहीं अगर हथेली में बड़ा त्रिभुज बनता है और उसके मध्य अन्य त्रिभुज की आकृति नजर आती है. तो यह इस बात का सूचक है कि आपको उच्च पद प्राप्त होगा यानी कि आप जिस किसी भी क्षेत्र में काम कर रहे हैं उस क्षेत्र में आपको काफी तरक्की मिलेगी.

Loading...

अगर आपकी हथेली पर एम चिन्ह का निशान बनता है तो यह इस बात का सूचक है कि आपके पास कभी भी धन की कोई कमी नहीं होगी और ना ही आपको कभी जरूरत के समय धन की कमी का सामना करना पड़ेगा.

हथेली के बीच में अगर त्रिभुज का चिन्ह बनता है तो इसका मतलब है कि आप अपनी योग्यता, मेहनत और लगनशीलता से जीवन में काफी कामयाबी प्राप्त करेंगे.

अगर हथेली पर नक्षत्र का निशान है तो इसे बेहद शुभ माना गया है. यह निशान जिस किसी की हथेली पर होता है वह सुखी संपन्न होता है ऐसे व्यक्ति को उच्च पद और प्रतिष्ठा प्राप्त होती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.