Loading...

क्या सच में ‛हिटमैन’ रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के साथ अनुष्का की तस्वीर पर विरोध जताया है

0 20

टीम इंडिया दूसरा टेस्ट मैच शुरू होने से पहले लंदन में स्थित भारतीय उच्चायोग पहुची. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा सबसे आगे खड़े नज़र आ रही है। इंडियन फैन्स को अनुष्का शर्मा की मौजूदगी पसंद नही आई, और इंडियन फैन्स ने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की। नाराजगी करने की मुख्य वजह उपकप्तान अजिंक्या रहाणे का सबसे पिछे खड़ा होना था। फैन्स ने बीसीसीआई को यहाँ तक भी कह दिया कि ये कोई फैमिली फ़ोटो थोड़ी न है ये टीम इंडिया की फ़ोटो हैं। वैसे बीसीसीआई के इस पर कोई रिएक्शन नही था।

तस्वीर शेयर होने के बाद एक फैन ने ट्विटर पर रोहित शर्मा को टैग कर एक ट्वीट किया जिसमें लिखा था कि रोहित शर्मा की वजह से जो जगह खाली हो गई थी उसे अनुष्का ने भर दिया. मेरा मानना है कि पत्नी और गर्लफ्रेंड को तीसरे टेस्ट मैच तक खिलाड़ियों से मिलना मना है. खैर, अलग खिलाड़ियों के लिए अलग नियम हैं.”

Loading...

इस ट्वीट पर रोहित शर्मा ने लाइक किया, जिससे ऐसा लगता है कि रोहित शर्मा अपने प्रशंसक की बात से सहमत हैं।

इस ट्वीट को भी किया लाइक

रोहित शर्मा ने एक और ट्वीट लाइक किया जिसमें लिखा था, “नंबर-6 पर बैटिंग करते हुए रोहित शर्मा का औसत 58.19 का है. जो कि मौजूदा समय में खेल रहे दुनिया के किसी भी बलेबाज से ज्यादा है.” और इसके बाद उन्होंने एक ट्वीट और किया जिसमें उन्होंने लिखा कि “सूरज फिर उगेगा”. इस से ये लगता है कि उन्हें टेस्ट टीम में शामिल होने को लेकर पूरी उम्मीद हैं।

ऐसा इतेफाक नही है कि रोहित शर्मा को इस बार इंग्लैंड दौरे में नज़र अंदाज़ किया हो, इससे पहले भी अफगानिस्तान वाले दौरे पर उन्हें टीम में नही लिया गया था। फिलहाल रोहित शर्मा टेस्ट टीम से बाहर है, उन्हें सिर्फ T2o और वनडे टीम में मौका दिया गया था।

बीसीसीआई के पत्नी और गर्लफ्रैंड को लेकर नए नियम

बीसीआई ने एक नया नियम भी लागू किया गया है कि अब मैच के शुरुआती 14 दिन क्रिकेटर्स की पत्नियों का आना मना होगा. इसके बाद के दो हफ्तों यानी चौदह दिन के लिए पत्नियां अपने क्रिकेटर पतियों के साथ रह सकती हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.