Loading...

अगर आप भी हैं किसी खेल में बड़े माहिर तो आप जीत सकते हैं 7 लाख रुपए, जानें कैसे

0 18

अगर आप स्पोर्ट्स एक्टिविटी में काफी तेज हैं तो यह खबर आपके लिए ही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अलग-अलग कॉलेजों में पढ़ाई करने वाले खिलाड़ियों के लिए एक अच्छी खबर आई है. अगर आप स्पोर्ट्स एक्टिविटी में काफी माहिर हैं तो आप 7 लाख रुपए का इनाम जीत सकते हैं. यह इनाम जीतने के लिए आपको कॉलेज स्पोर्ट्स फेस्टिवल ‘उद्घोष-18’ में अपने खेल का जलवा दिखाना होगा.

दरअसल इस फेस्टिवल का आयोजन कानपुर आईआईटी में 4 से 7 अक्टूबर तक होगा. अगर आप भी ‘उद्घोष-18’ में अपने खेल का जलवा दिखाना चाहते हैं तो इसके लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इस फेस्टिवल में भाग लेने के लिए छात्र व्यक्तिगत और अपनी पूरी टीम का रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए आप ऑफिशियल वेबसाइट www.udghosh.org पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं.

इस फेस्टिवल के आयोजन की सबसे खास बात यह है कि इस फेस्टिवल में स्पोर्ट्स प्रतियोगिताओं के साथ-साथ बॉलीवुड नाइट, ईडीएम नाइट, स्पोर्ट्स वर्कशॉप, देश व दुनिया के कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ संवाद भी किया जाएगा.

Loading...

अगर आप ‘उद्घोष-18’ फेस्टिवल के बारे में और भी ज्यादा जानकारी लेना चाहते हैं तो इसके लिए आप भूपेंद्र वर्मा से 7054123608 या 7388713716 इन नंबरों पर कॉल करके जानकारी ले सकते हैं.

‘उद्घोष-18’ फेस्टिवल में यह होंगी प्रतियोगिताएं

क्रिकेट, फुटबॉल, बास्केटबॉल, वॉलीबॉल, हॉकी, बैडमिंटन, कबड्डी, हैंडबॉल, कैरम, शतरंज, खो-खो, लॉन टेनिस, मिस्टर उद्घोष बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप, स्क्वैश, स्पोर्ट्स क्विज, टेबल टेनिस, वेटलिफ्टिंग, ताइक्वांडो, एथलीट्स इन सभी प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा.

इस फेस्टिवल में विकलांग खिलाड़ियों के लिए भी स्पेशल प्रतियोगिताएं होंगी

‘उद्घोष-18’ में विकलांग खिलाड़ियों के लिए उड़ान योजना के तहत फुटबॉल, बैडमिंटन, लॉन टेनिस, बास्केटबॉल, टेबल टेनिस, एथलीट्स की अलग से प्रतियोगिताएं कराई जाएंगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.