Loading...

सुहागरात पर पति ने मोबाइल छिपाकर खिंची अपनी ही पत्नी की अश्लील तस्वीर, FB पर कर दी शेयर

0 38

सुहागरात पर पति के द्वारा की गई एक अजीबोगरीब करतूत का मामला सामने आया है. दरअसल यह पूरा मामला मेरठ का है जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी को ब्लैकमेल करने के लिए उसकी अश्लील फोटो खींच ली. एक हिंदी अखबार में छपी रिपोर्ट के अनुसार महिला ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी है.

वही मिली जानकारी के अनुसार महिला की 2 महीने पहले ही शादी हुई थी. शादी में मिले दहेज को लेकर पति और ससुरालवाले बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं थे. ऐसे में पति ने अपनी पत्नी के साथ ही ये अजीब हरकत कर दी.

पति ने खिड़की में मोबाइल को छुपाकर पत्नी की अश्लील तस्वीर को खींच लिया. इसके बाद उसे घर से बाहर निकालने का पूरा प्लान तैयार किया.

Loading...

सुहागरात की अगली सुबह पति ने महिला के ऊपर और दहेज लाने के लिए दबाव डाला. वहीं पति ने महिला को यह भी धमकी दी कि अगर वह पुलिस के पास चली गई तो वह उसकी अश्लील फोटो को सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर कर देगा.

वही जब लड़की ने इस पूरी बात के बारे में अपने पिता को बताया तो वह भी हैरानी में पड़ गए. फिलहाल वह महिला अपने मायके में रह रही हैं.

महिला ने करीब डेढ़ महीने तक अपने ससुराल वालों का इंतजार किया लेकिन उनकी तरफ से कोई भी जवाब नहीं आया. इसके बाद ही वह परिवार परामर्श केंद्र गई. महिला के परिवार परामर्श केंद्र में जाते ही उसके पति ने उसकी अश्लील तस्वीर को Facebook पर शेयर कर दिया. तस्वीर को शेयर करते हुए उसने कई गालियां भी लिखी.

जानकारी के अनुसार महिला ने पति के खिलाफ एसपी क्राइम से भी शिकायत की है. वही SP क्राइम ने महिलाओं को कार्रवाई का पूरा आश्वासन दिया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.