Loading...

रिश्तेदारों को मैसेज करके पूरा परिवार चला गया सुसाइड करने, फिर हुआ कुछ ऐसा

0 34

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हुए फरीदाबाद का एक बड़ा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस पूरे मामले को लेकर बताया जा रहा है कि यहां रहने वाले एक परिवार ने अपने रिश्तेदारों को यह मैसेज किया कि वह सुसाइड करने जा रहे हैं और उसके बाद उस परिवार के सभी लोग लापता हो गए. हालांकि अभी तक उस परिवार के एक भी सदस्य की डेड बॉडी नहीं मिल पाई है. इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर घटना की छानबीन शुरु कर दी है.

वही इस परिवार के एक रिश्तेदार ने बताया कि अभय यहां पर अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता है. 4 अगस्त को अभय ने अपने रिश्तेदारों को मैसेज किया कि वह अपने पूरे परिवार के साथ सुसाइड करने वाला है. मैसेज करने के बाद से परिवार के सभी लोग कार से गायब हैं. वही रिश्तेदारों ने यह भी बताया कि जैसे ही उन्हें मैसेज मिला वह उसके घर पर पहुंचे लेकिन उसका कोई भी अता-पता नहीं चला, इतना ही नहीं उसे ढूंढने की काफी कोशिश भी की गई लेकिन कुछ भी पता नहीं चल पाया. इसके बाद इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई और शिकायत दर्ज करा दी गई. पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कर उनकी छानबीन शुरु कर दी है.

अपने परिवार के साथ गायब हुए अभय कुमार के चाचा ने बताया कि उनके भतीजे का वर्कशॉप का कारोबार था. 4 अगस्त की बात है उसने अपने भाई बहन और मुझे यह मैसेज किया कि उसे कई लोगों से डेढ़ करोड़ रुपए लेने है लेकिन वह लोग पैसे वापस नहीं कर रहे..इतना ही नहीं उसके ऊपर कुछ लोगों का कर्ज भी है लेकिन पैसे ना मिलने की वजह से वह उनके पैसे को नहीं लौटा पा रहा था. इसलिए वह अपने पूरे परिवार के साथ सुसाइड कर रहा है. फिलहाल इस पूरे मामले की पुलिस छानबीन कर रही है. पूरे परिवार को ढूंढने की कोशिश की जा रही है. इस पूरी घटना के बाद से पूरे घर में मातम पसरा हुआ है और सब रिश्तेदार उन्हें ढूंढने में लगे हुए है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.