Loading...

कोहली ने स्वतन्त्रता दिवस से पहले धवन और ऋषभ पन्त समेत सभी देशवासियों को दिया ये चैलेंज

0 16

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हमेशा ही कुछ नया करते रहते है। इस बार भी उन्होंने कुछ नया ही किया, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने सम्पूर्ण देशवासियों को कुछ अलग करने के लिए नॉमिनेट किया और साथ ही साथ धवन और ऋषभ पन्त को इस मुहिम में शामिल होने को कहा।

इंस्टाग्राम पर जारी इस वीडियो में कोहली ने कहा कि “तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आज़ादी दूँगा, बचपन में ये लाइन्स टू लाइन्स याद थी और आज भी मुझे याद है. कुछ आदते ऐसी है जो आज तक नही बदली जैसे वेशभूषा पहनने की। इसलिए मैं अपनी इस वेशभूषा में स्वतंत्रता दिवस पर इस नए लुक में दिखने के लिए शिखर, ऋषभ और आप सभी देशवासियों को नॉमिनेट करता हूं।”

Loading...

फैन्स के रिएक्शन

फैन्स को उनका ये अंदाज काफी पसंद आया है अभी तक उनकी इस वीडियो को करीब 9 लाख लोग देख चुके हैं। उनके इंस्टाग्राम एकाउंट में करीबें 2.38 करोड़ फ़ॉलोअर्स हैं।

इस बार विराट कोहली और टीम इंडिया स्वतन्त्रता दिवस के मौके पर इंग्लैंड रहेगी। फिर भी विराट अपनी देश की वेशभूषा को वहां कायम रखेंगे। हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं, वैसे विराट कोहली का अभी तक सीरीज में काफी अच्छा रहा है। और आगे भी हम उनसे अच्छे प्रर्दशन की उम्मीद रखते है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.