Loading...

इस तस्वीर को देखकर लगता है कि टीम इंडिया को उपकप्तान रहाणे से ज्यादा अनुष्का की चिंता है

0 14

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम लंदन पहुंच चुकी है. लंदन में भारतीय टीम को भारतीय उच्चायोग ने डिनर के लिए आमंत्रित किया. वही इस खूबसूरत पल की तस्वीर को भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है, लेकिन वही इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया साइट्स पर फैंस ने इस तस्वीर को लेकर जमकर गुस्सा निकाला.

दरअसल बीसीसीआई के द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा सभी खिलाड़ियों से सबसे आगे खड़ी नजर आ रही हैं. वही फैंस ऐसे मौके पर अनुष्का शर्मा की मौजूदगी पर सवाल उठा रहे हैं. फैंस ने इस बात पर भी काफी निराशा जताई है कि किसी और खिलाड़ी की पत्नी यहां मौजूद नहीं है तो आखिर अनुष्का शर्मा को ही क्यों इस कार्यक्रम में शामिल किया गया और इस तस्वीर में भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को कहीं नजर भी नहीं आ रहे, और ऐसे में अनुष्का शर्मा पंक्ति में सबसे आगे खड़ी नजर आ रही हैं.

Loading...

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में बीसीसीआई ने एक रूल भी लागू किया था. उस रूल के मुताबिक इस दौरे के दौरान किसी भी खिलाड़ी की पत्नी उसके साथ नहीं रहेगी. तो ऐसे में अनुष्का का विराट के साथ होना फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. वहीं ट्विटर पर सवाल पूछते हुए एक एक यूजर ने लिखा है, आखिर बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक दौरे पर किसी खिलाड़ी को पत्नी के साथ जाने की इजाजत कैसे दे दी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.