Loading...

चाची की हत्या कर उसे सुसाइड दिखाने के लिए नाबालिग बच्चे ने की ऐसी प्लानिंग

0 61

चेन्नई के अमीनजिकराई का एक मामला सामने आया है जहां एक नाबालिग बच्चे ने टेडी बेयर से मुंह दबाकर अपनी चाची को जान से मार दिया और फिर उस हत्या को सुसाइड दिखाने के लिए उसने अपनी चाची के हाथ की नस काट दी. पुलिस इस मामले को सुसाइड मानकर ही जांच कर रही थी, लेकिन वहीं घर के पास में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को देखा तो यह पता चला कि उस नाबालिग ने ही यह हत्या की है. दसवीं क्लास में पढ़ने वाले आरोपी नाबालिग ने बताया कि वह बायोलॉजी की क्लास में पढ़ाई करता है. उसे ये पता है कि हाथ की नस काटने से काफी जल्दी मौत हो जाती है. उस नाबालिक बच्चे ने यह भी सीखा था कि इंसान की मौत होती कैसे है.

वहीं इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि मृतक तमिलसेलवी की शादी शंकर सुब्बू नामक युवक से हुई. उन दोनों की एक 13 साल की बेटी और 4 साल का बेटा है. सुब्बू किराने की दुकान चलाता है. वारदात वाले दिन दोपहर को वह घर पर आया तो उसने देखा कि उसकी पत्नी तमिलसेलवी की डेडबॉडी बेड पर पड़ी हुई है और उसके हाथ की नस कटी हुई है. सुब्बू यह देखते ही उसे तुरंत अस्पताल लेकर भागा, जहां डॉक्टरों ने उसे बताया कि उसकी मौत तो पहले ही हो चुकी है.

जब पुलिस ने महिला की हाथ की कटी नसों को देखा तो इस मामले को सुसाइड मान लिया. वहीं जब पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरु की तो घर के सामने लगे CCTV का उन्हें फुटेज मिल गया. वीडियो में उन्होंने देखा कि इस वारदात से कुछ देर पहले ही दसवीं में पढ़ने वाला 15 साल का एक लड़का उस घर से बाहर निकला. वही पूछताछ में पता चला कि वह लड़का मृतक तमिलसेलवी का रिश्ते में भतीजा लगता है.

पुलिस ने जब इस मामले की पूछताछ के लिए आरोपी नाबालिग को बुलाया. शुरू में तो वह पुलिस के सवालों को लेकर टाल-मटोल करता रहा, उसने पुलिस को बताया कि वह हथौड़ी लेने के लिए चाची के घर पर गया था. लेकिन आखिरकार उसने अपने जुर्म को कबूल कर लिया. नाबालिग ने पुलिस को बताया कि तमिलसेलवी की बेटी के साथ उसकी गहरी दोस्ती हो गई है. 1 हफ्ते पहले उसने अपनी जन्मदिन की पार्टी में उनकी बेटी को भी बुलाया था, लेकिन तमिलसेलवी ने उसे भेजने से इनकार कर दिया. वही जब लड़के ने उसके ना आने का कारण पूछा तो तमिलसेलवी ने उसे डांट लगते हुए अपनी बेटी से दूर रहने की हिदायत दी.

Loading...

वहीं नाबालिग ने यह भी बताया की डांट से नाराज होकर ही उसने अपनी चाची को जान से मारने का मन बना दिया. जब वह अपनी चाची के घर पहुंचा तो वह गहरी नींद में सोई हुई थी. उसने टेडी बेयर से उसका मुंह दबाकर हत्या कर दी और फिर चाकू से उसके हाथ की नसें काट डाली.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.