Loading...

अर्जुन तेंदुलकर के साथ मस्ती करते हुए दिखी ये स्टार खिलाड़ी, कभी किया था कोहली को प्रपोज़

0 15

भारतीय क्रिकेट स्टार और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट में कदम रख दिया है। हाल ही में अंडर-19 भारतीय क्रिकेट टीम के श्रीलंका दौरे पर चार दिवसीय यूथ टेस्ट सीरीज के जरिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पहला कदम रखा। उस दौरान सबकी नजर उन पर थी, पर वो इतना खास परफॉर्म नही कर पाए। लेकिन इन दिनों अर्जुन इंग्लैंड में हैं और उनकी एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। दरअसल अर्जुन महिला क्रिकेटर डेनियल व्याट के साथ लंच करते नजर आ रहे हैं।

आखिर कौन है ये डेनियल व्याट?

डेनियल व्याट इंग्लैंड महिला टीम की धुंआधार खिलाडी है। डेनियल और अर्जुन की दोस्ती काफी अच्छी बताई जाती हैं। इन्होंने साथ मे लंच किया और सेल्फी ली। इन दोनों की तस्वीरे सोशल मीडिया में काफी धमाल मचा रही है और रिपोर्ट के हिसाब से ये भी पता चला है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।
डेनियल व्याट वही है जिसने कुछ समय पहले विराट कोहली को शादी के लिए प्रोपोज़ किया था जिसके बाद वो काफी चर्चा में रही थीं। वैसे डेनियल व्याट इन दिनों KIA सुपर लीग टी20 खेलने में व्यस्त हैं।

Loading...

अर्जुन तेंदुलकर का परफॉर्मन्स,

श्रीलंका दौरे से अपने करियर का आगाज करने वाले अर्जुन ने श्रीलंका अंडर-19 टीम के खिलाफ दो चार दिवसीय मैच खेले थे। अर्जुन ने अपने पहले ही मैच के दूसरे ही ओवर में विकेट लेकर सबको प्रभावित किया था। हालांकि वो बैट से फेल रहे और बिना खाता खोले आउट हो गए थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.